फॉलो करें

गैस लीक, 30 से ज्यादा छात्रों की तबीयत बिगड़ी, चेन्नई में एनडीआरएफ की टीम कर रही जांच

12 Views

चेन्नई. गैस लीक होने के बाद एक स्कूल के 30 से ज्यादा बच्चे बीमार पड़ गए हैं. शुक्रवार को आंखों में जलन और चक्कर आने की शिकायत के बाद इन बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इनकी हालत स्थिर बनी हुई है. पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया कि बच्चे दो दिन से सांस लेने में परेशानी होने की शिकायत कर रहे थे.

सूचना मिलने के बाद मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची है. मीडिया को दिए बयान में एनडीआरएफ के कमांडर ए के चौहान ने कहा कि फिलहाल मैं सटीक कारण नहीं बता सकता. हमें अभी तक सटीक कारण का पता नहीं चल पाया है. हमारी टीम ने आकर स्थिति का आकलन किया, सब कुछ सामान्य है, हमें किसी गैस की गंध नहीं आई है.

पुलिस गैस का खंगाल रही स्रोत

पुलिस के अनुसार अस्पताल से बड़ी संख्या में बच्चों के बीमार होकर पहुंचने की सूचना मिली. मौके पर बच्चों ने स्कूल में सांस लेने में परेशानी होने की शिकायत की. कुछ बच्चों ने उल्टी होने की भी शिकायत की थी. फिलहाल स्कूल प्रशासन ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है. शुरुआती जांच में ये अनुमान है कि गैस स्कूल के पास किसी फैक्ट्री से आई होगी. हालांकि पुलिस ने अभी किसी बात की पुष्टि नहीं की है.

पुलिस ने जांच के लिए गठित की टीम

इस मामले में जिला कलेक्टर और पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस के अनुसार एफआईआर दर्ज कर ली गई है. बच्चों के परिजनों के बयान लिए गए हैं. बच्चों की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उनकी तबीयत खराब होने का स्पष्ट कारण पता चलेगा. मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल