फॉलो करें

अनंत अंबानी की शादी में ये स्टार्स होंगे शामिल, रिहाना भी करेंगी परफॉर्म

51 Views

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और इंड्रस्टलिस्ट वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट का मोस्ट अवेटेड प्री-वेडिंग इवेंट 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होने वाला है. सितारों से सजे कार्यक्रम का वादा करते हुए, उम्मीद है कि यह उत्सव किसी बडे इवेंट से कम नहीं होने वाला. बता दें कि, प्री-वेडिंग फंक्शन्स में रिहाना, अरिजीत सिंह और दिलजीत दोसांझ जैसी टॉप लेवल के मशहूर हस्तियों की शानदार परफॉर्मेंस होने की उम्मीद है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्री-वेडिंग में रिहाना और पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ जैसी प्रसिद्ध इंटरनेशनल हस्तियां परफॉर्मेंस देंगी. जादूगर डेविड ब्लेन भी शादी से पहले के जश्न की शोभा बढ़ाने वाले हैं.सितारों से सजे इस इवेंट में अरिजीत सिंह, प्रीतम, हरिहरन, अजय-अतुल और दिलजीत दोसांझ सहित प्रसिद्ध भारतीय संगीतकार भी शामिल होंगे. रिपोर्टों से पता चलता है कि मॉर्गन स्टेनली के सीईओ टेड पिक, डिज्नी के सीईओ बॉब इगर, ब्लैकरॉक के सीईओ लैरी फिंक, एडनॉक के सीईओ सुल्तान अहमद अल जाबेर और ईएल रोथ्सचाइल्ड के अध्यक्ष लिन फॉरेस्टर डी रोथ्सचाइल्ड जैसे प्रमुख व्यापारिक नेता उत्सव में शामिल होंगे, जिससे इसमें ग्लैमर की एक अतिरिक्त परत जुड़ जाएगी.

अन्य प्रेजेंट लोगों में सऊदी अरामको के चेयरपर्सन यासिर अल रुमय्यान, विवि नेवो, एनवी इन्वेस्टमेंट्स के संस्थापक; नितिन नोहरिया, हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के पूर्व डीन; डॉ. ब्रायन लेविन, सीसीआरएम न्यूयॉर्क के संस्थापक भागीदार; सोनी के सीईओ केनिचिरो योशिदा; केकेआर एंड कंपनी के सीईओ जो बे; मार्क कार्नी, ब्रुकफील्ड एसेट मैनेजमेंट के अध्यक्ष; खलदून अल मुबारक, मुबाडाला के सीईओ और एमडी; एचएसबीसी होल्डिंग्स पीएलसी के ग्रुप चेयरमैन मार्क टकर; ब्रुकफील्ड के मैनेजिंग पार्टनर अनुज रंजन; बिल फोर्ड, जनरल अटलांटिक के अध्यक्ष और सीईओ; कार्लोस स्लिम, निवेशक; सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के कार्यकारी अध्यक्ष जे ली; हॉवर्ड मार्क्स, ओकट्री कैपिटल मैनेजमेंट के सह-संस्थापक; जेम्स दीनन जैसे दिग्गज शामिल होने वाले हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल