फॉलो करें

अयोध्या में रोड शो से पहले रामलला का दर्शन करेंगे नरेन्द्र मोदी

26 Views

लखनऊ, 04 मई । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश में दो दिन के भीतर कई लोकसभाओं में जनसभा व रोड शो कर इंडी गठबंधन की हवा निकालने का काम करेंगे। प्रधानमंत्री 04 मई को कानपुर व 05 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे। इसके अलावा कई लोकसभाओं में प्रधानमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 04 मई को सायंकाल कानपुर में रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सायं 5:30 बजे कानपुर के गुमटी नम्बर 5 स्थित गुरूद्वारा में दर्शन करेंगे। इसके पश्चात् कानपुर में सायं 6:00 बजे गुरूद्वारा गुमटी नम्बर 5 से खोया मंडी तिराहा कालपी रोड़ तक, रोड शो करेंगे। रोड शो की सारी तैयारियां पूर्ण कर ली गयी है।

अयोध्या में रामलला का दर्शन पूजन व रोड शो करेंगे नरेन्द्र मोदी

अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए सारी तैयारियां की जा रही हैं। अयोध्या में प्रधानमंत्री रामलला का दर्शन भी करेंगे। इसके बाद वह सुग्रीव किला से लता चौक तक रोड शो करेंगे। नरेन्द्र मोदी को अयोध्या में यह दूसरा रोड शो है। प्रधानमंत्री जनवरी में अयोध्या गये थे। अयोध्या में दो किलोमीटर के क्षेत्र में दोनों ओर से जगह-जगह भव्य पुष्पवर्षा की जायेगी।

भाजपा के जिला प्रभारी डा. मिथिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पूरे यात्रा मार्ग को 40 भागों में बांटा गया है। हर 50 मीटर की दूरी पर एक ब्लाॅक बनेगा। हर ब्लाॅक में कौन कार्यकर्ता रहेगा उसके लिए कार्यकर्ताओं के नाम चयनित कर लिये गये हैं। रोड शो के पूरे मार्ग को पुष्पों से सजाया जायेगा और जगह-जगह सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां भी होंगी। मिथिलेश त्रिपाठी ने बताया कि लोकसभा के सभी बूथों से कार्यकर्ताओं की सहभागिता हो इसका प्लान किया गया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल