फॉलो करें

अरविंद केजरीवाल देश के नियम कानून से ऊपर हैं क्या? : अनुराग ठाकुर

25 Views
ईडी के सामने पेश होने से क्यों डर रहे केजरीवाल: अनुराग ठाकुर
04 जनवरी 2024, दीव/नई दिल्ली:
केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज अरविंद केजरीवाल द्वारा लगातार ईडी के समनों की अनदेखी किए जाने और उनकी आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा चलाए जा रहे मोहल्ला क्लीनिको में भ्रष्टाचार के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी।
श्री अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल को कट्टर भ्रष्टाचारी बताते हुए कहा, “राजनीति में आने से पहले कट्टर ईमानदारी की डींगें हांकने वाले अरविंद केजरीवाल जी और उनकी सरकार आज सबसे भ्रष्टाचारी पार्टी और सरकार के रूप में सामने आई है। इनके एक के बाद एक घोटाले सामने आ रहे हैं। इन्होंने जितनों को कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटा उनमें से एक को भी कोर्ट बेल नहीं दे रहे हैं। उनके उपमुख्यमंत्री, मंत्री और सांसद सभी जेलों में पड़े हैं। अरविंद केजरीवाल आज लोगों के जीवन से खिलवाड़ करने वाले, अराजकता और भ्रष्टाचार फैलाने वाले और संवैधानिक संस्थाओं पर निराधार आरोप लगाने वाले नेता के तौर पर प्रसिद्ध हो चुके हैं।क्या अरविंद केजरीवाल देश के नियम कानून से ऊपर हैं? “अरविंद केजरीवाल बताएं कि वह ईडी के सामने पेश होने से क्यों डर रहे हैं?”
श्री अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि श्रीमान अरविंद केजरीवाल का भी इन सभी भ्रष्टाचारों में हाथ है। “पहले फर्जी दवाइयों का घोटाला सामने आया और अब फर्जी टेस्टिंग के नाम पर भी घोटाले की बात सामने आ रही है। यह सीधे तौर पर लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ है। एक तरफ दवा फर्जी और अब टेस्टिंग भी फर्जी यानी यह फर्जीवाल सरकार है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल