असम के 20 जिला उपायुक्तों का तबादला

सुमित सतावन बने लखीमपुर के जिलाधिकारी

0
280
असम के 20 जिला उपायुक्तों का तबादला

गुवाहाटी, 16 मई (हि.स.)। राज्य सरकार की अनुशंसा पर राज्यपाल की ओर से रविवार को जारी एक अधिसूचना के तहत असम के 20 जिलों के जिला उपायुक्तों का तबादला किया गया है। तबादला किये गये अधिकारियों में आईएएस व एसीएस स्तर के अधिकारी शामिल हैं।

काछाड़ के अतिरिक्त जिलाधिकारी सुमित सतावन को लखीमपुर का जिलाधिकारी बनाया गया है। वही हाइलाकांदी के जिलाधकारी मेघ निधि दहल के स्थान पर रोहन कुमार झा को लाया गया है। करीमगंज के जिलाधिकारी अंबामुथा एम पी के स्थान पर खर्गेश्वर पेगू को लाया गया है।

अधिसूचना के अनुसार आयुष गर्ग, (आईएएस) का तबादला कर बाक्सा जिला उपायुक्त तैनात किया गया है। तेज प्रसाद भुसाल, एसीएस का स्थानांतरण बरपेटा जिला के उपायुक्त के पद पर किया गया है। बिनीता पेगू आईएएस का तबादला चाराइदेव के जिला उपायुक्त के पद पर किया गया है।

इसी तरह से  नरेंद्र कुमार शाह, आईएएस का तबादला चिरांग, प्रभाती थाओसेन, आईएएस का  तबादला दरंग, पी विजया भास्कर रेड्डी, आईएएस का तबादला धेमाजी, अंबामुथा एम पी, आईएएस का तबादला धुबरी, मीनाक्षी दास नाथ, एसीएस का तबादला ग्वालपारा, मानवेंद्र प्रताप सिंह, आईएएस का तबादला गोलाघाट, रोहन कुमार झा, आईएएस का तबादला हैलाकांदी, अशोक केआर बर्मन, एसीएस का तबादला जोरहाट, सुमित सतवान, आईएएस का तबादला लखीमपुर के जिला उपयुक्त पद पर किया गया है।

वहीं मेघा निधि दहल, आईएएस का तबादला कर कोकराझार, खर्गेश्वर पेगू, एसीएस का तबादला करीमगंज, गीतिमोनी फुकन, एसीएस का तबादला नलबाड़ी, पवार नरसिंग संभाजी, आईएएस का तबादला का तिनसुकिया, हिवरे निसारंग गौतम, आईएएस का तबादला साउथ सालमारा-मनकचर, पबित्र राम खाउंड, एसीएस का तबादला शोणितपुर, डॉ पी उदय प्रवीण, आईएएस का तबादला उदालगुड़ी, उत्पल सैकिया, एसीएस का तबादला पश्चिम कार्बी आंग्लांग जिला के उपायुक्त के रूप में किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here