असम चुनावः मनोज तिवारी ने लखीपुर निर्वाचन क्षेत्र के बिनाकंडी और बरथल चाय बागानों में भोजपुरी में मतदाताओं को संबोधित कर बटोरी वाहवाही

0
541
असम चुनावः मनोज तिवारी ने लखीपुर निर्वाचन क्षेत्र के बिनाकंडी और बरथल चाय बागानों में भोजपुरी मतदाताओं को संबोधित कर बटोरी वाहवाही

एआईयूडीएफ ने असम की सभ्यता, भाषा, धर्म, शिक्षा और संस्कृति पर गहरा आघात किया है। असम की सभ्यता पर हमला करने वाली पार्टी के साथ कांग्रेस की मिलीभगत अशुभ संकेत ले रही है। इस बार असम से कांग्रेस शून्य होगी। दिल्ली के सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी ने बुधवार को लखीपुर निर्वाचन क्षेत्र के बिनाकंडी टी गार्डन में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव असम को मिटाने की कोशिश कर रही बुरी ताकतों से सभ्यता और संस्कृति की रक्षा के लिए होगा। चुनाव में मुख्य मुद्दा राज्य की रक्षा करना और विकास की ओर बढ़ना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को साकार करने के लिए। मोदीजी के नेतृत्व में एक मजबूत राज्य का निर्माण करना। उन्होंने कहा कि असम के लोग बुरी शक्तियों के अधीन नहीं होना चाहते हैं। उन्होंने टिप्पणी की कि कांग्रेस ने AIUDF के साथ गठबंधन करके स्वाभिमानी गैर-गठबंधन को चोट पहुंचाई है। उन्होंने लखीपुर के बिनाकंडी और बरथल चाय बागानों में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित किया। साथ ही उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कौशिक राय को भारी अंतर से विजयी बनाने का आह्वान किया।

असम विधानसभा चुनाव में केंद्र और राज्य की सत्ताधारी पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की पूरी फौज उतार दिया है। इस कड़ी में बुधवार को दिल्ली के सांसद व भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार, गायक मनोज तिवारी ने कछार जिला में तीन चुनावी जनसभाओं में हिस्सा लेते हुए अपने गीतों और भाषणों के जरिए लोगों की जमकर वाहवाही बटोरी।

उन्होंने उधारबंद विधासनभा के भाजपा उम्मीदवार मिहिर कांति सोम और लखीपुर विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार कौशिक राय के समर्थन में लखीपुर के बरतल चाय बागान और बिन्नाकांदी चाय बागान में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। गुवाहाटी से हेलीकाप्टर से बिन्नाकांदी पहुंचे उसके बाद वे लखीपुर तथा अंत में उधारबंद में जनसभा को संबोधित किया। तिवारी की जनसभाओं में भारी संख्या में लोग उनको देखने, सुनने के लिए पहुंचे थे। अपने भोजपुरी गीत गाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

उन्होंने दावा किया कि इस बार असम में फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। साथ ही कहा कि कांग्रेस के दुर्ग के रूप में परिचित लखीपुर में इस बार भाजपा उम्मीदवार की जीत होगी। उन्होंने दावा किया कि इस बार भाजपा गठबंधन 100 सीटों से अधिक पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने भाजपा नेतृत्वाधीन केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

उन्होंने चाय बागान के श्रमिकों की मजदूरी बढ़ाने, एकाउंट में सीधे पैसे देने की बात कही। उन्होंने कहाकि भाजपा सरकार सभी तबकों के लिए समान काम किया है। किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया। भाजपा मंत्र सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास है। उन्होंने कहा कि राज्य में फिर से भाजपा सरकार बनने के बाद सबके हक के लिए काम होगा। उन्होंने पेयजल की मुहैया कराने की बात कही। भोजपुरी गानों के जरिए लोगों को जमकर आकर्षित किया।

सांसद और भाजपा नेता ने कहाकि मुझे पहले ही देश की जनता ने सब कुछ दे दिया था। इसके बावजूद में राजनीति में आया। राजनीति में आने का उद्देश्य देश और समाज के कल्याण के लिए काम करना था। भोजपुरी में लोगों को संबोधित करते हुए लोगों की वाहवाही लूटी। भोजपुरी और बांग्ला में भाषण भी दिया जिसे सुनकर लोग जमकर तालियां बजाते नजर आए।

इन चुनावी जनसभाओं में स्थानीय भाजपा नेत्री रिना सिंह, श्यामलाल तांती, कंकन सिकदार, राजेश दास के साथ ही भारी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here