फॉलो करें

असम राइफल्स ने मणिपुर में कंपनी कमांडर के साथ एक दिन का आयोजन किया

31 Views
शिलचर 2 मई: मार्च 2024 में असम राइफल्स द्वारा नुंगबा और आस-पास के क्षेत्रों के दूरदराज के स्कूलों के छात्रों के लिए आयोजित राष्ट्रीय एकता यात्रा के क्रम में, 30 अप्रैल 2024 को नुंगबा में “कंपनी कमांडर के साथ एक दिन” का आयोजन किया गया। सेंट जॉन्स स्कूल के शिक्षकों सहित कुल 80 लड़के और लड़कियों ने नुंगबा महिला समाज के प्रतिनिधियों के साथ इस कार्यक्रम में बहुत जोश और उत्साह के साथ भाग लिया।
दिन के दौरान, बच्चों ने कई टीम बिल्डिंग गतिविधियों जैसे कि ब्लाइंड फोल्डेड टेंट पिचिंग, स्पाइडर वेब क्रॉसिंग और वॉटर वॉलीबॉल में भाग लिया। इन गतिविधियों ने बच्चों में टीम भावना और सौहार्द के महत्व को उजागर किया।
संगीत प्रेमियों ने कार्यक्रम के दौरान कंपनी कमांडर के गिटार का भरपूर उपयोग किया और संगीतमय तमाशा पेश किया। दिन भर चले इस कार्यक्रम का समापन बच्चों द्वारा कंपनी कमांडर के साथ शानदार दावत का आनंद लेने और अपने विचार साझा करने के साथ हुआ।  बच्चों ने सशस्त्र बलों, विशेषकर सेना और वायु सेना में शामिल होने और गर्व और गौरव के साथ राष्ट्र की सेवा करने के लिए अपने जुनून को व्यक्त किया। असम राइफल्स हमेशा से ही ऐसी गतिविधियों के माध्यम से स्थानीय लोगों और बच्चों से जुड़ने में सबसे आगे रहा है, ताकि उनके लिए एक उज्ज्वल भविष्य बनाने में मदद मिल सके।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल