फॉलो करें

असम सरकार के कैबिनेट मंत्री  संजय किशान द्वारा सामडांग चाय बागान स्थित निर्माणाधीन विद्यालय का अचानक दौरा

33 Views
तिनसुकिया के विधायक तथा असम सरकार के कैबिनेट मंत्री  संजय किशान द्वारा सामडांग चाय बागान स्थित निर्माणाधीन आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय का अचानक दौरा किया गया। मंत्रीजी ने काम काज को लेकर असंतुष्टि जाहिर करते हुए ठेकेदार को फोन कर जल्द से जल्द समय-सीमा के अंदर निर्माण  कार्य सम्पन्न करने की हिदायत दी। साथ ही विधायक  किशान द्वारा कर्मचारियों एवं  श्रमिकों के बीच  मास्क वितरण किया गया।
पिछले वर्ष असम में भाजपा नेतृत्वाधीन सरकार द्वारा चाय बागान अंचलों में शिक्षा के मापदंडों को उन्नत करने हेतु 119 आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय बनाने का संकल्प लिया गया था, मंत्रीजी ने जिसका शुभारंभ बहुत जल्द ही किए जाने  का संकेत दिया  है। साथ ही आने वाले दिनों में बच्चों के हित के खातिर स्कूल  आरंभ होने के पूर्व काम पूरा करने का निर्देश दिया । इसके अलावा सामडांग चाय बागान में  गत दिनों कोरोना संक्रमण से दो श्रमिकों की मृत्यु पर जिला प्रशासन से  मामले की जांच किए जाने की  आदेश दिया । इससे  साथ  अंचल  में विभिन्न संगठनों द्वारा इस मामले में जागरूकता लाने के प्रयासों की सराहना की । इस दौरान डिगबोई के विधायक सुरेन फुकन भी  मौजूद थे ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल