फॉलो करें

आईएएफ से लूटे गए गोला-बारूद के साथ दो चोर गिरफ्तार

24 Views

कार्बी आंगलोंग (असम), 23 दिसंबर , कार्बी-आंगलोंग जिले के खटखटी में रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों से लूटे गए गोला-बारूद के साथ दो चोरों को पुलिस ने पकड़ कर लिया है।

पुलिस ने आज बताया कि खटखटी पुलिस द्वारा नियमित नाका तलाशी लेते हुए बोकाजान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रुस्तम राज ब्रह्म के नेतृत्व में खटखटी थाना के ओसी रमन बरदलै, सीआरपीएफ की टीम एवं थाना कर्मियों के सहयोग से खटखटी पुलिस ने एक बस (एएस-05सी-4844) की तलाशी ली।

तलाशी के दौरान पुलिस ने यात्री बनकर बैठे गोला-बारूद का बैग चोरी करके भागे दो चोरों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरएएफ के जवान डिमापुर रेलवे स्टेशन से मणिपुर के लिए रवाना होने की तैयारी कर रहे थे, तभी गिरफ्तार किए गए दोनों चोर इनका बैग लेकर फरार हो गए। इनके पास से तीन मैगजीन और इंसास राइफल्स की 60 एक्टिव गोलियां, एके-47 की तीन मैगजीन के साथ 90 एक्टिव गोलियां बरामद की गईं, साथ ही आरपीएफ की रैपिड एक्शन फोर्स की बर्दी, टोपी, मेडल, बैंक के दस्तावेज आदि भी बरामद किए गए।

गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार इन चोरों में गगन बोरा (23) तथा तौफीक अहमद (39) शामिल हैं। पुलिस ने इस संदर्भ में एक प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल