फॉलो करें

इस चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ से कांग्रेस डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी : राजनाथ सिंह

26 Views

दंतेवाड़ा, 13 अप्रैल । भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को बस्तर में भाजपा उम्मीदवार महेश कश्यप के समर्थन में दंतेवाड़ा जिले के गीदम में चुनावी सभा को संबोधित किया।

इस अवसर पर केंद्रीय रक्षा मंत्री ने कहा कि इस चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ से कांग्रेस भी निपट जाएगी। जिस तरह से धरती से डायनासोर विलुप्त हो गए, उसी तरह कांग्रेस भी गायब हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पूरा छत्तीसगढ़ इस समय बोल रहा है- आमचो सरकार, आमचो मोदी, आमचो भाजपा, यह छत्तीसगढ़िया की आवाज है। उन्होंने कहा कि जब-जब कांग्रेस की सरकार यहां आई है, तब-तब घोटालों की बाढ़ आ जाती है। उन्होंने कहा कि आपने पिछली बार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार तो बना दी थी, तब यहां गोठान घोटाला हो गया, गोबर का घोटाला हो गया। कांग्रेस का इतिहास ही घोटालों का रहा है और वो देश में घोटाले पर घोटाला करके घोटालों की बाढ़ ला दिया करते थे।

राजनाथ सिंह ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ राज्य बना था और पहली विधानसभा का चुनाव हुआ था तो उस समय मैं प्रभारी बन कर यहां आया था। तब लोग कहते थे कि भाजपा की सरकार नहीं बनेगी लेकिन हालत बदलते चले गए, जनता ने यह समझना प्रारंभ कर दिया कि अगर छत्तीसगढ़ का भाग्य कोई बदल सकता है तो वह भाजपा ही बदल सकती है। विधानसभा चुनाव में आप लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की झोली को भर दिया है, इसलिए आप सबका धन्यवाद करने आया हूं।

उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री का संकल्प है कि हम विकसित भारत बनाना चाहते हैं। ऐसा भारत, जिसमें कोई भी गरीब न बचे, कोई काम करना चाहता है, तो उसे काम करने का अवसर मिले। आगे देश को विकास की ऊंचाइयों तक पहुंचाने में हमारे छत्तीसगढ़ का बहुत बड़ा योगदान होगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल