उपनिदेशक इंद्राणी गोस्वामी को शानदार विदाई, इंद्राणी ने जताया आभार

0
164
उपनिदेशक इंद्राणी गोस्वामी को शानदार विदाई, इंद्राणी ने जताया आभार

गुरुवार को सूचना और जनसंपर्क विभाग, बराक वैली जोन, सिलचर के क्षेत्रीय कार्यालय में एक विदाई बैठक आयोजित की गई, जहां सूचना और जनसंपर्क विभाग की उप निदेशक, बराक वैली जोन, इंद्राणी गोस्वामी को भावनात्मक विदाई दी गई डीडीआईपीआर कार्यालय, सिलचर में कर्मचारियों का उत्साह देखा गया.

यहां यह उल्लेख करना उचित है कि गोस्वामी ने 28 वर्षों तक विभाग में सेवा देने के बाद सेवा से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली है। डीडीआईपीआर कार्यालय के कर्मचारी कलाकार, जमुना सिन्हा, जो उसी दिन विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे, को इस अवसर पर कर्मचारियों ने विदाई दी। शुरुआत में, श्रीमती गोस्वामी और स्टाफ कलाकार सिन्हा दोनों को उतरीय और फूलों के गुलदस्ते के साथ स्वागत किया गया।

सर्किल ऑफिसर, सिलचर सदर, ध्रुबज्योति पाठक ने बराक घाटी क्षेत्र के डीडीआईपीआर के प्रभारी के रूप में पदभार संभाला। विदाई के समय अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए, गोस्वामी ने कहा, मैंने हालीक्रास शिलचर में अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए उदासीन महसूस करती हूं, जहां मैंने अध्ययन किया और क्या संयोग है कि आज मैंने सिलचर से सेवा से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली है, जहां मैंने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई शुरू की मैं 28 वर्षों के लिए इस विभाग की सेवा करने का सौभाग्य महसूस करती हूं। मैंने 2 जुलाई 2018 को बराक घाटी क्षेत्र के उप निदेशक के रूप में कार्यभार संभाला। तब से मुझे अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए कर्मचारियों से पूर्ण सहयोग प्राप्त हुआ और मैं व्यक्तिगत रूप से इस के सभी कर्मचारियों को धन्यवाद देती हूं उनके ईमानदार प्रयासों के लिए कार्यालय का नाम हुआ.मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में, इस कार्यालय के कर्मचारी अपने कर्तव्यों का पालन करते रहेंगे, जैसा कि उन्होंने मेरे कार्यकाल के दौरान किया । ”

प्रभारी डीडीआईपीआर, ध्रूबज्योति पाठक ने उतम स्वास्थ्य तथा सेवानिवृत्त होने की शुभ कामना की और आशा व्यक्त की कि उन्हें आने वाले दिनों में इस कार्यालय के कर्मचारियों से भी ऐसा ही सहयोग प्राप्त होगा। दोपहर बाद, प्रेस क्लब परिसर में एक समान विदाई बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें निवर्तमान उपनिदेशक को प्रेस क्लब ऑफ सिल्चर, बराक कठ तथा युवा दर्पण से सम्मानित किया गया, जबकि ह्यूमन राइट्स एसोसिएशन और नोर्थ इस्टर्न इंडिया ने भी एलोरा हेरिटेज में सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here