फॉलो करें

एनआईटी के मास्टररोल कर्मचारियों ने आन्दोलन वापस लिया

114 Views

शिलचर 8 फरवरी । एनआईटी शिलचर में 17 दिन तक चला मास्टर रोल कर्मचारियों का आन्दोलन आज खत्म हो गया । सोमवार को शिलचर के सासंद डा. राजदीप राय के प्रतिनिधि पूलक दास ने एनआईटी में उपस्थित होकर मास्टर रोल कर्मचारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जबकी अदालत ने एक राय दिया है। इस राय पर हमलोग एनआईटी के निदेशक के साथ र्चचा करेंगे। उन्होंने सभी मास्टररोल कर्मचारियों से अनुरोध करते हुए कहा कि यह एनआईटी हम सभी का है। इसका मान सम्मान बनाये रखना हम सभी का दायित्व है। उन्होंने कहा कि लगातार आन्दोलन करने से बाहर गलत मैसेज जायेगा कि एनआईटी शिलचर में क्लास नही होता है,आफिस बंद रहता है। इसलिए इसके महत्व बनाए रखने के लिए आन्दोलन बंद कर काम पर जाना चाहिए। हमलोग आपकी मांग पर निदेशक से बातचीत करेंगे। हमलोग आपके साथ खड़े हैं।

अपने संबोधन में मास्टररोल कर्मचारी संस्था के सभापति तपन धर ने कहा मास्टररोल कर्मचारियों एक ही मांग है कि जो लोग लगातार 1993 से एनआईटी काम कर रहे हैं, उनसभी को अस्थायी स्टेटस दिया जाय ताकि वे लोग अपनी बाकी की जिन्दगी खुशी से बिताएं। उन्होंने निदेशक प्रोफेसर शिवाजी बंदोपाध्याय से अनुरोध करते हुए कहा कि जो मास्टररोल कर्मचारियों अपने पेट के लिए आन्दोलन कर रहे थे। इसलिए आन्दोलन में बैठे मास्टर रोल कर्मचारियों मे से किसी एक का भी वेतन ना काटा जाय।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल