फॉलो करें

एसए20 सीज़न 2 कमेंट्री पैनल में रवि शास्त्री, स्टुअर्ट ब्रॉड, केविन पीटरसन

25 Views

जोहानसबर्ग. इंग्लैंड के दिग्गज स्टुअर्ट ब्रॉड से लेकर भारतीय महान रवि शास्त्री और दक्षिण अफ्रीकी आइकन एबी डिविलियर्स तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध स्टार पूर्व क्रिकेटरों की एक श्रृंखला 10 जनवरी, 2024 से शुरू होने वाले एसए20 के दूसरे संस्करण के दौरान विशेषज्ञ विश्लेषण पेश करने के लिए तैयार है।  यह तिकड़ी स्टार-स्टडेड लाइनअप में क्रिस मॉरिस और मार्क बुचर के साथ शामिल होगी। कमेंटरी बॉक्स में अन्य पसंदीदा लोगों में म्पुमेलेलो “पॉमी” मबांगवा, माइक हेज़मैन, मार्क निकोलस और मोत्शिदिसी मोहोनो शामिल हैं।

शास्त्री अद्वितीय अंतर्दृष्टि और विशेषज्ञ विश्लेषण लाएंगे, जिससे देखने का अनुभव बेहतर होगा। ब्रॉड खेल के लिए अपने ज्ञान के भंडार को साझा करेंगे, साथ ही वह करिश्मा भी बिखेरेंगे जिसने उन्हें उनकी सेवानिवृत्ति के बाद से क्रिकेट पंडितों का प्रमुख बना दिया है। एसए20 लीग कमिश्नर, ग्रीम स्मिथ का कहना है कि प्रसारण के पीछे की आवाज़ें दर्शकों के अनुभव को बेहतर बनाएंगी। “बेटवे एसए20 के सीज़न 2 के लिए हमारे पास मौजूद कमेंटेटरों और प्रस्तुतकर्ताओं की क्षमता से हम रोमांचित हैं। लीग हमारी कहानी बताने के लिए माइक्रोफ़ोन के पीछे विश्वसनीय आवाज़ों के महत्व को समझती है। हमने जो टीम बनाई है वह जानकार, भावुक और हमारी विविधता से संबंधित है। ”

“एसए20 दर्शक, लेकिन उन नए दर्शकों को भी आकर्षित करेंगे जिन तक हम पहुंचना चाहते हैं। दिग्गज पूर्व खिलाड़ियों से लेकर, स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी छाप छोड़ने वाले अनुभवी विशेषज्ञों तक, दर्शकों को शामिल किया जाएगा, शिक्षित किया जाएगा और मनोरंजन किया जाएगा।” टूर्नामेंट में इंग्लिश प्रीमियर लीग प्रस्तोता और एंकर, जूलिया स्टुअर्ट का, पत्रकार मेलिसा रेड्डी के साथ इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम का व्यापक कवरेज प्रदान करने के लिए स्वागत किया गया है। एसए20 लीग विश्लेषकों की सूची: मार्क निकोलस, रवि शास्त्री, केविन पीटरसन, माइक हेसमैन, मार्क बुचर, स्टुअर्ट ब्रॉड, उरूज मुमताज, क्रिस मॉरिस, शॉन पोलक, पॉमी मबांगवा, वर्नोन फिलेंडर, एबी डिविलियर्स, एश्वेल प्रिंस, निखिल उत्तमचंदानी, मेलिसा रेड्डी, जूलिया स्टुअर्ट, मोत्शिदिसी मोहोनो।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल