फॉलो करें

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीज़ ने होली के त्योहार पर शुभकामनाएं दी

35 Views

नई दिल्ली, 25 मार्च । ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीज़ ने होली के त्योहार पर शुभकामनाएं दी हैं और इसे “रंग, प्रेम और नए जीवन का आनंदमय उत्सव” कहा है। उन्होंने कहा कि बुराई पर अच्छाई की जीत के माध्यम से नवीनीकरण का संदेश ऑस्ट्रेलिया के लोगों के लिए प्रेरणा है।

एक बयान में अल्बानीज़ ने कहा, “हैप्पी होली, ऑस्ट्रेलिया! होली रंग, प्रेम और नए जीवन का एक आनंदमय उत्सव है। बुराई पर अच्छाई की विजय के माध्यम से नवीनीकरण का संदेश सभी आस्ट्रेलियाई लोगों के लिए प्रेरणा है। दक्षिण एशियाई विरासत वाले कई ऑस्ट्रेलियाई लोगों के लिए होली का सांस्कृतिक और धार्मिक महत्व लोगों को उनके साझा विश्वास, इतिहास और विरासत के जश्न में एक साथ लाता है।

एंथोनी अल्बानीज़ ने 2023 में अहमदाबाद में अपने होली उत्सव को याद किया। उन्होंने कहा,“मुझे पिछले साल अहमदाबाद, भारत में होली मनाने और संगीत, रंग और पारंपरिक नृत्य के शानदार प्रदर्शन का अनुभव करने के लिए सम्मानित किया गया था जो इस जीवंत परंपरा को परिभाषित करता है।

कैनबरा में भारतीय उच्चायोग ने अल्बानीज़ के बयान को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा किया और होली की शुभकामनाएं देने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

इससे पहले शनिवार को मेलबर्न में भारतीय महावाणिज्य दूत इंडियन एसोसिएशन ऑफ बेंडिगो द्वारा आयोजित होली समारोह में शामिल हुए, जिसमें विक्टोरियन संसद के अध्यक्ष मैरी एडवर्ड्स, मेयर सीआर एंड्रिया मेटकाफ, विक्टोरियन बहुसांस्कृतिक आयोग के अध्यक्ष विव गुयेन और सदस्यों सहित कई गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल