फॉलो करें

कंटेनर से 28 मवेशी बरामद, चालक समेत तीन गिरफ्तार

39 Views

गुवाहाटी, 02 मार्च । गुवाहाटी की जोराबाट थाना पुलिस ने एक कंटेनर से 28 मवेशी बरामद किए हैं। इन मवेशियों को अवैध रूप से कंटेनर में भरकर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार बीती मध्य रात्रि को लगभग 12 बजे के आसपास असम-मेघालय के सीमा बिंदू इलाके में जोराबाट लिंक रोड पर नाका चेकिंग के दौरान एक कंटेनर वाहन (यूपी-21सीएन-2107) को रोककर तलाशी ली। कंटेनर के अंदर से 28 जीवित मवेशी और एक मृत मवेशी पाया गया। वाहन में अवैध रूप से मवेशियों को ले जाया जा रहा था। मवेशियों को ले जाने संबंधी दस्तावेज मांगने पर चालक और सहायक कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके। इतना ही नहीं वाहन में लदे मवेशियों के संबंध में पशु चिकित्सा प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने में भी सक्षम नहीं हो सके। इस मामले में वाहन चालक मोक्सिदुल इस्लाम (25) और अन्य दो सहायक मुक्सरिकुल इस्लाम (28) एवं सुहेल अहमद (20) को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में पकड़े गए चालक और दो सहायकों ने बताया कि वे मवेशियों को जोरहाट जिला के टियक से मेघालय की ओर ले जा रहे थे। पुलिस ने इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल