फॉलो करें

कछार एवं जयंतिया हिल्स उपायुक्तों की चुनाव आयोग के निर्देश पर बैठक

119 Views

चुनाव आयोग के दिशानिर्देशों के अनुपालन में डीआईजी की उपस्थिति में शुक्रवार को उपकियांग मेघालय के वन निरीक्षण बंगले में डिप्टी कमिश्नर कछार कीर्थी जैली और डिप्टी कमिश्नर ईस्ट जयंतिया हिल्स के बीच अंतर-राज्यीय बैठक हुई। दक्षिणी रेंज डीआईजीदिलीप कुमार दे, आईपीएस, पुलिस अधीक्षक कछार भंवर लाल मीना आईपीएस, पुलिस अधीक्षक पूर्वी जयंती हिल्स विवेकानंद सिंह आईपीएस, सर्कल अधिकारी, काठीघोङा, प्रजीत देब, कार के अधीक्षक, कछार देवजीत घोष, जिला परिवहन अधिकारी, कछार, अंगुमान विश्वास, करों के सहायक आयुक्त, कछार, पापोरी नियोग, करों के सहायक निरीक्षक, पार्थ चक्रवर्ती।

सौहार्द का आदान-प्रदान होने के बाद, डीआईजी दक्षिणी रेंज दिलीप कुमार डे ने बैठक के उद्देश्य के बारे में बताया, इस अवसर पर उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कहा, 2021 दोनों राज्यों को सभी विभागीय प्रमुखों के साथ संयुक्त रूप से काम करना चाहिए। गैरकानूनी नकदी प्रवाह, शराब और अन्य हानिकारक तत्व जो चुनावों के लिए अग्रणी समय के दौरान वातावरण में तबाही मचा सकते हैं।

दोनों जिलों के उपायुक्तों ने चुनाव के समय किसी भी अप्रिय घटना को विफल करने के लिए कामरेडरी में काम करने का आश्वासन दिया। बैठक में अन्य अधिकारियों ने सर्वसम्मति से प्रतिध्वनित किया। इसके अलावा आने वाले दिनों में मिजोरम, मणिपुर, नागालैंड और बांग्लादेश के अन्य सीमावर्ती जिलों के साथ भी इस तरह की बैठकों पर विचार किया जाएगा।
उपायुक्त पूर्वी जयंतिया हिल्स मेघालय ई। खर्कमाली द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ बैठक समाप्त हुई।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल