कछार में मतदाता जागरूकता अभियान में डीसी ने हिस्सा लिया

0
444
कछार में मतदाता जागरूकता अभियान में डीसी ने हिस्सा लिया

“बसंत पंचमी” के अवसर पर गुरुचरन कॉलेज, कछाड़ कॉलेज और महिला कॉलेज के कालेज अधिकारियों और जिला प्रशासन के सहयोग से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित हुआ।इस कार्यक्रम के द्वारा युवा मतदाताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में वोट देने के लिए मोटिवेट किया गया.

जिलाआयुक्त कछाड़ कीर्ती जल्ली आईएएस ने इस अवसर पर मुख्य अतिथि थी।इस अवसर पर इलेक्शन अफसर नवनीता हज़ारिका, सहायक आयुक्त मारिया तनिम और सर्किल अधिकारी अदिति नुनीसा और बिकास क्षेत्री उपस्थित थे। बड़ी संख्या में छात्रों ने हस्ताक्षर अभियान में भाग लिया, मतदाता जागरूकता पर रंगोली डिजाइन और मतदाता जागरूकता अभियान पर प्रतिज्ञा की।

कार्यक्रम का विषय मतदाता जागरूकता और महिला सशक्तिकरण था। इसी अवसरपर उपायुक्त कछाड़ कीर्ती जल्ली ने कहा, “युवा मतदाताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में आगे बढ़ने और उनके मूल्यवान वोटों को देना चाहिए। 2021 में उन्होंने महिलाओं के सशक्तिकरण पर भी बल दिया और नवाचार, रचनात्मकता और ऊर्जा के संयोजन के रूप में कछाड़ के युवाओं का वर्णन किया। एक समान मतदाता जागरूकता कार्यक्रम मंगलवार को कछाड़ कॉलेज में आयोजित किया गया था। जिसमें जिला परिषद कछाड़ दीपशिखा दे तथा सह आयुक्त विभोर अग्रवाल उपस्थित थे।। इस अवसर दीपशिखा दे ने कहा,” युवा मतदाताओं हमारे देश की भविष्य हैं, इसलिए कृपया 2021के विधानसभा चुनाव में जरुर भाग लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here