फॉलो करें

कनकलता बरुवा की 100वीं जयंती समारोह में शामिल मंत्री अशोक सिंघल

35 Views

बिश्वनाथ (असम), 22 दिसंबर, राज्य के शहरी विकास आदि मामलों के मंत्री अशोक सिंघल ने मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा की उपस्थिति में आज शहीद कनकलता बरुवा की 100वीं जयंती समारोह के अवसर पर आज सुबह गहपुर थाना परिसर में वीरांगना को श्रद्धांजलि अर्पित की। बाद में सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने बताया कि इस अवसर पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और शहीद मुकुंद काकती को भी उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री के साथ बिश्वनाथ के गहपुर हायर सेकेंडरी स्कूल मैदान में रंगारंग कार्यक्रम के साथ आयोजित “शहीद कनकलता बरुवा की 100वीं जयंती का उत्सव” समारोह में भाग लेकर उन्हें अत्यंत प्रसन्नता हो रही है।

देशभक्ति की लुप्त होती प्रतीक शहीद कनकलता बरुवा का अदम्य साहस और अनुकरणीय बलिदान हमें हमेशा मां भारती के प्रति समर्पित होने के लिए प्रेरित करता है। ऐसे आदर्शों से प्रेरित होकर, उन्होंने सभी से राष्ट्र के लिए खुद को समर्पित करने का आग्रह किया।

आज की बैठक में सांसद पल्लब लोचन दास, मंत्री बिमल बोरा, बिहाली विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व मंत्री रंजीत दत्त, गहपुर के विधायक उत्पल बोरा, बिश्वनाथ विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री प्रमोद बरठाकुर समेत कई गण्यमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल