फॉलो करें

करीमगंज जिले के सभी बस्ती गाँव और नगर-नगर चल रही टीवी की लहर, सब दलों में दलदल है, सबसे अच्छा निर्दल है – आचार्य आनंद शास्त्री 

314 Views
करीमगंज, 25 अप्रैल:- 2024 के लोकसभा चुनाव के अन्तर्गत करीमगंज क्षेत्र में निर्दल प्रत्याशी दिलीप कुमार के प्रचार-प्रसार ने पूरे जिले मे तहलका मचा दिया है। दिलीप कुमार, चाय बागान वासियो के अधिकारो के लिए लड़ने वाले लोगो मे सबसे आगे रहने वाले किसी परिचय के मोहताज नहीं है।
उन्होंने करीमगंज जिले के पाथरकांदी, राताबाड़ी सहित सभी विधानसभा क्षेत्रों के अलावा हाइलाकांदी, काटलीचेरा और अलगापुर विधानसभा  क्षेत्र के नगर, गाँव, बागान, बस्ती सर्वत्र परिवर्तन और विकासकार्य की अलख जगाई है। विगत कुछ महीने से चल रहे प्रचार प्रसार के अभियान में आचार्य आनंद शास्त्री, समाजसेवी रूप नारायण राय, समाजसेवी राजकुमार भर, शिवकुमार पासवान आदि ने अन‌गिनत जोरदार सभाएं की है। जिसके फलस्वरूप करीमगंज लोकसभा चुनाव क्षेत्र में निर्दल प्रत्याशी दिलीप कुमार और उनके टेलीविजन चुनाव चिन्ह ने तहलका मचा दिया है।
इसके पीछे कारण यह है कि काम बोलता है। यहाँ के निवासियों के हित में दिलीप कुमार सदैव तत्पर रहे है। प्रत्याशी ने जो माँगे उठाई हैं वो भी जनता जनार्दन पर असर डाल रही है। प्रत्याशी ने अपने घोषणा पत्र मे प्रमुख रूप से बराकघाटी के पिछड़े समाज के सामाजिक, आर्थिक, शैक्षिक और सर्वांगीण विकास हेतु, चाय बागान के निवासियो को पट्टे वाली जमीन हेतु, उनके लिए सभी सरकारी सुविधाएं, बेरोजगार युवको को बेकार भत्ता, स्वरोजगार सरकारी नौकरी के लिए प्रयास करना, चाय बागान की जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराना, करीमगंज लोकसमा क्षेत्र के लोगो को बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ्य और मोबाइल नेटवर्क की व्यवस्था कराना, अधूरे महासड़क को पूरा कराना, भैरवी से दिल्ली तक ट्रेन, छोटे किसानो को मछली पालन हेतु जमीन दिलवाना, घर-घर नल, घर-घर जल योजना को पूरा करवाना, प्रधानमंत्री आवास, अरुणोदय और अन्य सरकारी सुविधाएं जरूरतमंदो का दिलवाने की पूरी कोशिश करने का दिलीप कुमार ने आश्वासन दिया है। उन्होन सभी मतदाताओं से अपील किया है कि टेलीविजन पर मुहर लगाकर उन्हे अपना समर्थन प्रदान करें और उन्हे मजबूत बनाएं, जीत-हार कोई मायने नहीं रखता वे यहाँ की जनता के कल्याण हेतु सदैव तत्पर थे, हैं और आगे भी रहेंगे।
निर्दल प्रत्याशी दिलीप कुमार के समर्थको ने पूरे जिले में साउण्ड सिस्टम के माध्यम से तहलका मचा दिया है। चुनावी नारा और गीतों के द्वारा करीमगंज जिले के चेरागी, निविया, गंभीरा, लालछोड़ा. सिंगलाछोड़ा, आनीपुर, विद्यानगर, चांदखीरा सोनाखीरा, हाथीखीरा, लोहाईपुआ, इचाबिल, कलकली, दुल्लभछोड़ा तथा हाइलाकांदी के रामचंडी, कोइया, सिंगला, वेउलबस्ती, आएना खाल, लखीनगर, मोनाछोड़ा, सरसपुर, चंडीपुर, बर्नीब्रिज, मोहनपुर, कुचिला, बंदुकमारा, गगलाछोड़ा, कुनकुनवस्ती, लालामुख, लालमाटी, रुपाछोड़ा, सोनाछोड़ा, मणिपुर, सुलतानी, धारमुडा, काटलीछोड़ा, लाला सहीत अनगिनत स्थानों पर प्रचार-प्रसार से टेलीविजन की लहर चल रही है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल