फॉलो करें

कांग्रेस अभी पुराने नोट की तरह: मुख्यमंत्री

31 Views

नगांव (असम), 04 अप्रैल. मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी अभी पुराने नोट की तरह हो गई है, जिसका बाजार में कोई काम नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि देश को आगे ले जाना है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनना होगा।

मुख्यमंत्री आज नगांव में एनडीए तथा भाजपा के प्रत्याशी सुरेश बोरा के नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले वहां एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि फिलहाल सुरेश बोरा ही नरेन्द्र मोदी के रूप में आपके सामने आए हैं। सुरेश बोरा को वोट देने से ही नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बन सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ राहुल गांधी की कोई तुलना नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्वगुरू बनने की राह पर चल पड़ा है। वहीं, आर्थिक क्षेत्र में भारत को दुनिया में सबसे आगे ले जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कार्य कर रहे हैं।

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने केंद्र तथा राज्य सरकार द्वारा विकास तथा जनकल्याण से संबंधित किए गए कई कार्यो की चर्चा की। इस दौरान उन्होंने बसुंधरा योजना के तहत लोगों को भूमि का पट्टा देने तथा अरुणोदय जैसी योजनाओं की भी चर्चा की।

इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ मंच पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भवेश कलिता, भाजपा उम्मीदवार सुरेश बोरा, मंत्री जयंत मल्लबरुवा, पीयूष हजारिका समेत कई गण्यमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

कार्यक्रम स्थल से सभी नेताओं के साथ मुख्यमंत्री नगांव के जिला आयुक्त कार्यालय में पहुंचकर सुरेश बोरा के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने में शामिल हुए।

ज्ञात हो कि राज्य में 26 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण के मतदान के लिए आज नगांव में भाजपा उम्मीदवार सुरेश बोरा तथा कांग्रेस प्रत्याशी प्रद्युत बरदलै ने अपने-अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल