फॉलो करें

काछार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 17 कुख्यात चोर गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद

20 Views
रानू दत्त शिलचर, ३ जनवरी: शिलचर शहर में लगातार हो रही चोरियों के बाद आखिरकार काछार पुलिस को बड़ी सफलता मिली. मंगलवार की रात काछार पुलिस ने शिलचर शहर के तारापुर, रंगपुर, रंगिरखारी समेत विभिन्न इलाकों से १७ कुख्यात शातिर चोरों को गिरफ्तार किया.
पुलिस अधीक्षक नुमुल महतो ने बताया कि गिरफ्तार लोग विभिन्न चोरी के मामलों में शामिल हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इनके पास से तामा, काशा, लैपटॉप, मोबाइल, कार बैटरी, वाटर पंप समेत अन्य सामान बरामद किया गया है. गिरफ्तार किए गए १७ लोगों के नाम हैं: कमाल हुसैन मजूमदार, अनवर हुसैन, सिनू लश्कर, बीरेन दास, तैबुर रहमान लश्कर, रफीक उद्दीन लश्कर, राजू दास, अल्ताफ हुसैन लश्कर, रहीम उद्दीन मजूमदार, किशन दास, विद्रोही हुसैन लश्कर, अब्दुल जलील लश्कर, अली हुसैन बरभुइया, मन्ना डे, गुणमणि दास, विश्वजीत दास और दीपक दास। एसपी ने की अपील, घबराएं नहीं
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि काछार के पुलिसकर्मी चोरों के अड्डे को खत्म करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं. जनता को घबराने की जरूरत नहीं है, पुलिस प्रशासन सदैव जनता के हित में कार्य करेगा। पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि गिरफ्तार १७ कुख्यात चोरों से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है। चोरी में शामिल किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल