फॉलो करें

केंद्र सरकार पर राहुल गांधी का निशाना, कहा- संसद में जो हुआ वो बेरोजगारी का नतीजा

38 Views

नई दिल्ली. संसद की सुरक्षा में हुई चूक पर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाया है. उन्होंने इस घटना को एक गंभीर मुद्दा बताया और सरकार से जवाब मांगा है कि ऐसा क्यों हुआ. उन्होंने यह भी कहा कि यह चिंता का विषय है कि संसद में सुरक्षा चूक कैसे हो सकती है, जब यह देश के सबसे सुरक्षित जगहों में से एक है. इसके साथ ही उन्होंने संसद में हुई इस घटना को बेरोजगारी और महंगाई का परिणाम बताया है.

पीएम मोदी की नीतियों के कारण युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा

13 दिसंबर को संसद में हुई इस घटना पर मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इसके पीछे कारण बेरोजगारी और महंगाई हैं. उन्होंने कहा, सुरक्षा में चूक हुई है, लेकिन यह क्यों हुआ? सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी का मुद्दा है, जिसे लेकर पूरे देश में उबाल है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों के कारण हिंदुस्तान के युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है.

देश में रोजगार को लेकर सख्त कदम उठाने की जरुरत

राहुल गांधी ने इस दौरान रोजगार के मुद्दे पर केंद्र की नीतियों को लेकर सवाल उठाया उन्होंने कहा कि देश में मुख्य मुद्दा बेरोजगारी है, और इसे लेकर सरकार को ज़ोरदार कदम उठाने की आवश्यकता है. मैं सरकार से यह पूछना चाहता हूं कि क्या वह यह सुनिश्चित नहीं कर पा रही है कि कैसे लोगों को रोजगार मिले और उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो.

दिल्ली पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

बता दें कि 13 दिसंबर को लोकसभा की कार्यवाही के दौरान दर्शक दीर्घा में बैठे दो युवक सदन के बीच पहुंच गए थे. इसके बाद उन्होंने स्मोक कैन का इस्तेमाल किया, जिससे सदन में पीला धुआं फैल गया था. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल