फॉलो करें

कोकराझार के लिए गौरब लेकर आई दीपसिखा बोस

155 Views

कोकराझार , 27 दिसम्बर । कोकराझार के दीपसिखा बोस मिस इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट्स की प्रथम खिताब हासिल की वर्ष 2020 की जिससे कोकराझार एवं बिटीआर का नाम सुनाम एवं गौरब लेकर आई है । देश की राजधानी नई दिल्ली के नोयडा में 23 दिसम्बर को आयोजित हुई सौंदर्य प्रतियोगिता में कोकराझार के वार्ड नंबर 5 डिपो रोड के निवासी दीपक कुमार बोस और सांतोना बोस की पुत्री मिस इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट्स 2020 की खिताब अर्जन करने में सक्षम हुई है ।

नई दिल्ही से राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से आ कर संवादाताओं को बताई की इस सौंदर्य प्रतियोगिता में असम के साथ साथ देश के बिभिन्न राज्यो के प्रतियोगि अंसग्रहन किया था । 23 दिसम्बर को ग्रेन फाइनल हुवा था । इसमें सभी प्रतोयोगिओ को हराकर मिस इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट्स मुकुट जीत कर लाने में सक्षम हुई । कोकराझार रेलवे स्टेशन में बिभिन्न दल संगठन के लोगो ने फुलाम गमछा से सम्बधना एवं स्वागत किया ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल