फॉलो करें

कोकराझार पुलिश ने असम पश्चिम बंगाल सीमावर्ती श्रीरामपुर ओर सिमलतापू से सात गाय तस्कर पकड़ कंटेनर ट्रक जब्त 41 गाय बरामद किये

150 Views

कोकराझार , 2 फरवरी । कोकराझार पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर कोकराझार जिले के गोसाईगाँव महकमे एवं थाना अंतर्गत श्रीरामपुर स्थित 31 नंबर राष्ट्रीय राजयमर्ग पर अभ्यान चलाकर पश्चिम बंगाल की ओर से आ रहा कंटेनर ट्रक संख्या ( WB 19 -3014) तलासी के द्वरान उन्नत प्रजाति की 38 गाव बरामद किया साथ ही पाँच गाय तस्कर को गिरफ्तार किया । गिरफ्तार किए गए गाय तस्करों की पहचान क्रमशः उतरप्रदेश के ओरांगबाद के निवाशी अनवर खान के पुत्र आलिम खान , पश्चिमबंगाल के देशनापुर के निवाशी खुदा बक्श के पुत्र सेदेक अली , बिहार के किशनगंज के निवाशी तस्लीम उद्दीन के पुत्र कलीम उद्दीन , बिहार के कटिहार के निवाशी शंकर यादव के पुत्र हरिल यादव ओर पश्चिमी बंगाल के गोलपुकल के निवाशी मकबूल हुसैन के पुत्र तुरब अली को गिरफ्तार किया है ।

ये सभी गाय तस्कर अनियमित रूप से गाय को तस्करी के लिए ले जा रहे थे । इससे पहले इस शनिवार को कोकराझार जिले के सिमलतापू पुलिस ने अभ्यान चलाकर तलासी के द्वरान उत्तरप्रदेश से आ रही (UP 12 T – 3795 ) नंबर के ट्रक से 13 गाय बरामद किए साथ ही इस मामले से जुड़े दो तस्कर को गिरफ्तार किया इनकी पहचान उत्तरप्रदेश के साहपुर के निवाशी महमद दिसाद (50) ओर उत्तरप्रदेश के मीरूट जिले के सरलपुर के निवासि अली महमद के पुत्र महमद सदाकत अली के रूप में किया गया है । इस दोनों मामले में पुलिश जाँच कर रही है और साथ ही पुलिश इस मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल