फॉलो करें

कोकराझार में स्कार्पियो से भारी मात्रा में हथियार का खेप बरामद, छह लोग गिरफ्तार

149 Views

कोकराझार , 3 फरवरी । विधानसभा चुनाव से पूर्व कोकराझार पुलिश को बड़ी कामयाबी हाथ लगी कोकराझार पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर कोकराझार जिले के गोसाईगाव महकमे के सराइबिल इलाके में अभ्यान चलाकर एक स्कॉर्पियो गाड़ी से बृहद मात्रा में हथियार गोली ग्रेनेट स्थित कई आपतिजनक समान बरामद किया है साथ ही छः व्यक्तियो को गिरफ्तार किया गया ।

आज कोकराझार जिला पुलिश अधीक्षक कार्यालय के कॉन्फ्रेंस हाल में एक संवादमेल का आयोजन किया गया । इस संवादमेल में कोकराझार के जिला पुलिश अधीक्षक राकेश रोशन ने कहा कि हमे सूचना मिला था कि हथियारों के साथ कुछ लोग सराइबिल इलाके में घूम रहे है कल सोमवार देर शाम को कोकराझार पुलिश दल एक गुप्त सूचना के आधार पर अभ्यान चलाकर गोसाइगाव महकमे के सदर थाना अंतर्गत सराइबिल बीओपी के नसराबिल से एक स्कॉर्पियो नंबर AS16A 4165 में तलासी के दौरान 5 ऐक 56 राइफ़ल , 8 ऐक 56 की मैग्जीन , एक एच के 33 ई , एक एच के 33 मैगजीन , एक यूबीजीएल , एक यूबीजीएल सेल , 8 चाइनीस हेंड ग्रेनेट , 300 ऐक 56 राइफ़ल की गोली , पाँच मोबाइल फ़ोन , कम्बल , आदि कई आपत्तिजनक समान बरामद हुवा है ।

साथ ही इस इस हथियार के साथ छः व्यक्तिओ को गिरफ्तार किया गया है इन गिरफ्तार लोगो की पहचान कोकराझार जिले एवं सदर थाने अंतर्गत बिशमुरी के निवाशी बिजेन बसुमतरी के पुत्र सनमंजय बसुमतारी @ बोगला (35) , कोकराझार जिले के कचुगाव थाना अंतर्गत एक नंबर महेन्द्रपुर गाव के निवाशी तबीन नार्जरी के पुत्र रविनाथ नार्जरी @ गन्डा (25) , कोकराझार जिले के सदर थाना अंतर्गत पाखरिगुरी गाव के निवाशी स्वर्गीय नागेंद्र बसुमतरी के पुत्र मखतांग बसुमतरी @ मामो , कोकराझार जिले के सदर थाना अंतर्गत जाओलिपारा के निवाशी पुंगखा बसुमतारी @ लंगखु , कोकराझार जिले के सदर थाना अंतर्गत गोपालगाव के निवाशी स्वर्गीय महेष्वर मुशारीब के पुत्र मनिपाल मुसहरी (34) ओर सोनितपुर जिले के देकियाजोली थाना अंतर्गत 2 नंबर तबाईबारी के निवाशी धरेन बसूमातारी के पुत्र समकर बसुमतरी (26) के रूप में किया गया है ।

साथ ही एसपी राकेश रोशन ने कहा कि यह हथियार किस उग्रवारी संगठन का है इसका हम जाच कर रहे है। पिछले आठ नो महीने से कोकराझार जिले में लगातार अभ्यान चल रहा है और काभी मात्रा में हथियार बरामद भी हो रहा है ।

गोपाल प्रसाद
कोकराझार

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल