फॉलो करें

कोरोना, असम : बुधवार से सात जिलों को छोड़ बाकी जिलों में शाम 4 बजे से कर्फ्यू

64 Views
कोरोना, असम : बुधवार से सात जिलों को छोड़ बाकी जिलों में शाम 4 बजे से कर्फ्यू
गुवाहाटी, 11 जुलाई। राज्य में कोरोना की स्थिति के मद्देनजर अगले बुधवार से सात कंटेनमेंट पूर्व घोषित जिलों को छोड़ शेष सभी जिलों में शाम के 4 बजे से कर्फ्यू लग जाएगा। विशेष कैबिनेट बैठक के बाद मुख्यमंत्री डॉ.हिमंत विश्व शर्मा ने शनिवार को संवाददाताओं को इस आशय की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ग्वालपाड़ा, गोलाघाट, जोरहाट, लखीमपुर, शोणितपुर, बिश्वनाथ और मोरीगांव में कोरोना की परिस्थिति चिंताजनक बनी हुई है।
अगले बुधवार से इन सात जिलों को छोड़ राज्य के शेष सभी जिलों में शाम 3 बजे तक दुकानें खुली रहेंगी और 4 बजे से कर्फ्यू लागू कर दिया जाएगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि फिलहाल कामरूप (मेट्रो) की स्थिति पर प्रशासन की कड़ी नजर है। यहां रोज 250 तथा इससे अधिक नए संक्रमित व्यक्ति जिस दिन से पाए जाएंगे, उसी दिन से प्रशासन अधिक कठोर होगा। देर शाम को ट्वीटर पर शनिवार का अपडेट जारी करते हुए बताया गया कि राज्य में कुल 1,33,308 लोगों का कोविड परीक्षण किया गया, जिनमें 2391 लोगों को कोरोना से संक्रमित पाया गया है। पॉजिटिविटी दर 1.79 फीसदी दर्ज हुई है। वहीं, राज्य भर में 24 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। रिकवरी दर 94.86 फीसदी दर्ज हुई है। कामरूप(मेट्रो) में 228 नए संक्रमित व्यक्ति पाए गए है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल