फॉलो करें

क्रिकेटर इरफान पठान ने शादी के 8 साल बाद दुनिया को दिखाया पत्नी का चेहरा, वायरल हुई तस्वीर

49 Views

नई दिल्ली. भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर इरफान पठान ने शादी के आठ साल पूरे होने पर अपनी पत्नी सफा बेग की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह पहली बार है जब इरफान ने अपनी पत्नी का चेहरा दुनिया को दिखाया है. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

शनिवार को इरफान पठान ने पत्नी सफा बेग के साथ शादी की आठवीं सालगिरह मनाई. उन्होंने सफा के साथ अपनी तस्वीर एक्स पर शेयर की. इसके साथ ही पोस्ट किया, मूड बूस्टर, कॉमेडियन, संकटमोचक, मेरे बच्चों की निरंतर साथी, दोस्त और मां, एक आत्मा द्वारा अनंत भूमिकाएं निभाई जाती हैं. इस खूबसूरत यात्रा में मुझे पत्नी के रूप में तुम्हारा साथ मिला. शादी की आठवीं सालगिरह मुबारक हो.

पत्नी के साथ इरफान पठान की तस्वीर हुई वायरल

इरफान पठान और उनकी पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस पोस्ट को दस लाख व्यूज मिले हैं. इसे 40 हजार लोगों ने लाइक किया है. इरफान के पोस्ट पर 1600 से अधिक लोगों ने कमेंट किया. उनके पोस्ट को 1700 से अधिक बार रीट्वीट किया गया है. बहुत से लोगों ने लिखा है कि आखिरकार चेहरा सामने आया. सोशल मीडिया पर लोगों ने इरफान खान को शादी की आठवीं सालगिरह की बधाई दी है.

120 वनडे मैच में इरफान ने लिए हैं 173 विकेट

भारत की ओर से इरफान पठान को 120 वनडे मैच खेलने का मौका मिला है. इसमें उन्होंने 1544 रन बनाए हैं और 173 विकेट लिए हैं. उन्होंने 29 टेस्ट मैच खेले है, जिनमें 1105 रन बनाए और 100 विकेट लिए हैं. इरफान ने 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले, जिनमें 173 रन बनाए और 28 विकेट लिए हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल