फॉलो करें

गुजरात में बड़ा हादसा: पोइचा घूमने आए 8 लोग नर्मदा में डूबे, सूरत के थे रहने वाले

13 Views

वडोदरा. नर्मदा नदी में मंगलवार 14 मई को सूरत से घूमने आए पर्यटकों के लिए काल बन गई. यहां पोइचा घूमने आए 8 पर्यटक नर्मदा के गहरे पानी में समा गए. घटना से क्षेत्र में चीख पुकार मची हुई है. घाट पर पुलिस भी पहुंच गई है. गोताखोरों को पानी में उतारकर तलाश की जा रही है. फिलहाल डूबे लोगों की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. घटना के बाद से नदी के पास काफी संख्या में भीड़ जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि सभी पर्यटक सूरत के ही रहने वाले थे और पोइचा घूमने आए थे.

पोइचा टूरिस्ट प्लेस आए थे घूमने

गुजरात के वडोदरा स्थित पोइचा टूरिस्ट प्लेस पर बड़ी संख्या में सैलानी जाते हैं. यह काफी बड़ा टूरिस्ट प्लेस है, लेकिन फिलहाल यहां से बुरी खबर सामने आ रही है. यहां नदी में 8 टूरिस्ट डूब गए हैं. चर्चा है कि सूरत से पिकनिक मनाने के लिए ये सभी 8 सैलानी सूरत से पोइचा आए थे. इस दौरान नहाने के लिए ये नदी में उतरे थे लेकिन अचानक गहरे पानी में समा गए. नर्मदा नदी में 8 टूरिस्ट डूब गए हैं. हादसा गुजरात के वडोदरा स्थित पोइचा टूरिस्ट प्लेस पर हुआ. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं. गोताखोरों और एनडीआरएफ की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है.

गोताखोरों की टीम तलाशने में जुटी

प्रशासन की ओर गोताखोरों की टीम को सभी 8 सैलानियों की तलाश में नर्मदा नदी में उतारा गया है. पोइचा में नर्मदा लगातार गोताखोर डूबे सभी 8 सैलानियों की तलाश कर रहे हैं लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा है. डूबने वालों के नाम और पते भी तलाशने की कोशिश की जा रही है ताकि घर वालों को सूचना दी जा सके.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल