फॉलो करें

गोद भरने की गारंटी देने वाले बाबा की हार्ट अटैक से मौत

27 Views

बाराबंकी. बाराबंकी जिले में हर्रई गांव के चर्चित बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ स्वामी परमानंद का दिल का दौरा पड़ने से लखनऊ के लारी हॉस्पिटल में निधन हो गया। यह बाबा परमानंद निःसंतान दंपत्तियों को पुत्र रत्न का आशीर्वाद देने के लिए काफी फेमस थे। देवा के हर्रई गांव स्थित मां काली शक्ति के संस्थापक राम शंकर तिवारी एक वायरल हुए अश्लील वीडियो आदि के मामले में 2016 में जेल गए थे। अभी कुछ ही दिनों पहले जमानत से बाहर आए हुए थे। स्वामी परमानंद बीमार चल रहे थे।

बता दें, बाबा परमानंद कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया था और तभी से बीमार चल रहा था। बाबा परमानंद हर्रई गांव में मां काली शक्ति धाम नाम से आश्रम बनाकर वहां आने वाली निःसंतान महिलाओं को संतान की प्राप्ति का आशीर्वाद देता था। वहां आने वाले लोगों का मानना था कि बाबा के आशीर्वाद से उन्हें संतान की प्राप्ति हुई है। उनके भक्तों में आईपीएस, आईएएस और मंत्री तक शामिल थे. इसी दौरान 2016 में बाबा परमानंद के कुछ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गए।

इन वीडियो में बाबा अलग-अलग महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे। यह वीडियो उनके आश्रम के ही थे। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा था। वीडियो वायकल होने के बाद परमानंद बाबा तब लगातार सुर्खियों में भी बने हुए थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल