चुनाव पर्यवेक्षक ने ड्राइवरों और सहायकों से अनायास अपने वोट डालने का आग्रह किया

0
501

शिलचर 12 मार्च: चुनाव पर्यवेक्षक अमलान आदित्य बिस्वास ने ड्राइवर और सहायकों से अनायास अपने वोट डालने का आग्रह किया। काछार जिला प्रशासन ने शुक्रवार को आगामी विधानसभा चुनावों के बारे में चालक, सहायकों के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया, यह टिप्पणी एक चुनाव पर्यवेक्षक ने आज दोपहर देवदुत ट्रैफिक सिग्नल पॉइंट पर आयोजित एक समारोह को संबोधित करते हुए की। उन्होंने कहा कि वे पोस्टल बैलट के जरिए वोट कर सकते हैं। उन्होंने जिला प्रशासन की पहल की सराहना किया और प्रशासन ने ड्राइवर के सहायकों को संदेश और पेय के साथ मतदान करने के लिए बुलाया।

पर्यवेक्षकों के अनुसार, जिला प्रशासन और परंपरा ने इस पहल के माध्यम से आधुनिकता का मिश्रण लाया है।

जिला परिवहन अधिकारी अंशुमान विश्वास ने अपने स्वागत भाषण में कहा कि , ड्राइवरों और सहायकों को वोट देने की सुविधा के लिए पोस्टल बैलेट व्यवस्था की गई है। डाक मतपत्र के लिए आवेदन परिवहन विभाग में भी उपलब्ध होंगे।

काछार लाइट व्हीकल ओनर्स एसोसिएशन की ओर से भोलानाथ यादव ने कहा कि मतदान के प्रभारी ड्राइवरों और सहायकों के लिए डाक मतपत्र द्वारा मतदान करना बहुत सुविधाजनक होगा। भोलानाथ ने यह भी कहा कि इस बार वाहन चालक 80 फीसदी वोट पाने की कोशिश करेंगे।
इस दिन, डाक मतपत्र वाली गाड़ी को आधिकारिक तौर पर रवाना किया जाता है। एक हस्ताक्षर अभियान भी होता है।
इस अवसर पर मजिस्ट्रेट बिकाश छेत्री, सरकारी प्रशिक्षण अधिकारी संगीता गुप्ता और अन्य उपस्थित थे। रूली दौलागापू ने समारोह का संचालन किया और धन्यवाद ज्ञापन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here