फॉलो करें

जबलपुर: पीएम मोदी के रोड शो का रूट बदला, अब इस मार्ग में निकलेगा रोड शो, तैयारियां शुरू

36 Views

जबलपुर. लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचारकों की एंट्री एमपी में शुरू हो गई है. जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे के समर्थन में 7 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जबलपुर आएंगे. करीब 1 घंटे तक पीएम नरेंद्र मोदी जबलपुर में रहेंगे. जबलपुर में पीएम का रोड शो 1.2 किलोमीटर का होगा. रोड शो के रूट में बदलाव किया गया है.

पीएम का पहले रोड शो बड़ा फुहारा से लेकर मिलोनीगंज तक होना था, लेकिन अब रोड शो के स्थान पर परिवर्तन किया गया है. 7 अप्रैल की शाम 6 बजे से 7 बजे तक पीएम का रोड शो कटंगा तिराहे से लेकर छोटी लाइन तक जाएगा. गुरुवार को नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने बड़ा फुहारा से लेकर मिलोनीगंज तक का पैदल निरीक्षण किया था. पहले इसी स्थान पर पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो होना था.

जबलपुर महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने बताया कि बड़ा फुहारा से लेकर मिलोनीगंज तक पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो प्रस्तावित था, लेकिन वहां पर संकरी गलियों के कारण सुरक्षा एजेंसियों ने स्थान परिवर्तन की बात कही थी, ऐसे में अब 7 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो कटंगा तिराहे से लेकर छोटी लाइन तक होगा. पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर सुरक्षा एजेंसी की टीम जबलपुर पहुंच चुकी हैं. और नरेंद्र मोदी के रोड शो की तैयारी भी संगठन ने शुरू कर दी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7 अप्रैल को प्रस्तावित जबलपुर प्रवास को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय आज शाम 5 बजे जबलपुर आएंगे. मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, लोकसभा सह प्रभारी जबलपुर संभागीय कार्यालय में जबलपुर लोकसभा कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री के 7 अप्रैल को होने वाले प्रस्तावित रोड शो मार्ग का निरीक्षण भी किया जाएगा.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल