जावेद अख्तर अवमानना मामला: कंगना को कोर्ट का जमानती वारंट, 22 मार्च तक पुलिस के सामने पेश होने के निर्देश

0
353
जावेद अख्तर अवमानना मामला: कंगना को कोर्ट का जमानती वारंट, 22 मार्च तक पुलिस के सामने पेश होने के निर्देश

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट एक बार फिर कानूनी विवाद में उलझती नजर आ रही हैं. गीतकार जावेद अख्तर की मानहानि के मामले में मुंबई की अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सोमवार को कंगना के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया. कोर्ट ने वारंट इसलिए जारी किया, क्योंकि कंगना बार-बार बुलाने के बावजूद पुलिस स्टेशन में हाजिर नहीं हो रही हैं.

कोर्ट ने अब कंगना को पुलिस के सामने हाजिर होने के लिए 22 मार्च तक का समय दिया है. इस दौरान कंगना पुलिस स्टेशन चली जाती हैं तो वारंट अपने आप रद्द मान लिया जाएगा. इस मामले की अगली सुनवाई 26 मार्च को होगी. इस बीच कंगना ने वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि वारंट के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील करेंगे.

कंगना न थाने में पेश हुईं, न कोई जवाब दिया

जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उनके वकील जय कुमार भारद्वाज ने बताया कि पिछले महीने मुंबई पुलिस की ओर से कंगना का बयान दर्ज करने के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन वे पेश नहीं हुई थीं और न ही उनकी ओर से कोई जवाब आया. इस मामले में दिसंबर 2020 में अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जुहू पुलिस से कहा था कि जावेद अख्तर की शिकायत की जांच करे. इसके बाद पुलिस ने 1 फरवरी को अदालत में रिपोर्ट दे दी. इसमें कहा गया कि शिकायतकर्ता (जावेद अख्तर) के आरोप की और जांच की जरुरत है.

जावेद अख्तर का दावा- कंगना की वजह से इमेज खराब हुई

जावेद अख्तर का कहना है कि कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनका नाम बॉलीवुड की गुटबाजी में घसीटा. साथ ही ऋतिक रोशन के मामले में जो आरोप लगाया उससे उनकी (जावेद अख्तर) छवि खराब हुई है.

कंगना की बहन के बयान से विवाद शुरू हुआ था

कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने जावेद अख्तर पर कंगना को धमकाने का आरोप लगाया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें. महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि कंगना ने भट्ट की फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था. वे प्रधानमंत्री को फांसीवादी कहते हैं….चाचाजी आप दोनों क्या हो?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here