फॉलो करें

जिला कार्यालय पर दिलीप पाल का स्वागत किया जिलाध्यक्ष ने

50 Views
रानू दत्त शिलचर 3 फरवरी: पूर्व विधायक दिलीप कुमार पाल पार्टी के जिला कार्यालय में उपस्थित हुए. दिलीप पाल शुक्रवार दोपहर शिलचर इटखला रोड स्थित काछार जिला भाजपा कार्यालय पहुंचे। उस समय कार्यालय में भाजपा जिला अध्यक्ष बिमलेंदु रॉय, उपाध्यक्ष अमियकांति दास, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमितेश चक्रवर्ती और अन्य थे।
बिमलेंदु रॉय ने कहा कि दिलीप पाल इस बीजेपी पार्टी के विधायक और समर्पित पार्टी कार्यकर्ता थे. लेकिन पार्टी ने उन्हें अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया क्योंकि पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी और एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था, लेकिन जब वह पार्टी की विचारधारा में वापस आए, तो काछार जिले के भाजपा कार्यालय में उनका स्वागत किया गया।
दिलीप पाल ने कहा, बीजेपी पार्टी मेरी मां है, इसलिए मां और बीजेपी पार्टी के आह्वान पर मैं बिना शर्त पार्टी में लौटा हूं. उनके साथी भी निस्वार्थ भाव से टीम में लौट आए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अगले लोकसभा चुनाव से पहले वह फिर से पार्टी और देशवासियों के लिए काम करेंगे और वह पार्टी के साथ मिलकर इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हैट्रिक देने के लिए तैयार हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल