फॉलो करें

जीपीएस ने बताया रोड, आगे थी नदी, कार सहित 4 युवक डूबे, फिर यह हुआ

18 Views

तिरुवनंतपुरम. आजकल लोगों को कहीं जाने के लिए रास्ता खोजना होता है तो वे गूगल मैप का इस्तेमाल करते हैं. इसके जरिए कई बार लोग आसानी से अपने गंतव्य स्थान तक पहुंच जाते हैं तो कई बार परेशानी झेलनी पड़ जाती है. हैदराबाद से केरल आए लोग घूमने के लिए गूगल मैप का इस्तेमाल कर रहे थे. इस दौरान गलत रास्ते मिलने की वजह से उनकी गाड़ी नदी में जा गिरी. हालांकि, स्थानीय लोगों ने चारों को बचा लिया.

यह मामला केरल के कुरुप्पनथारा जिले का है. हैदराबाद से एक महिला समेत चार लोगों का एक ग्रुप घूमने के लिए अलाप्पुझा की तरफ जा रहा है. उन्होंने रास्ते के लिए गूगल मैप का सहारा लिया और वे इस रास्ते से भी अनजान थे. गलत जानकारी और तेज बारिश की वजह से उन्हें नहीं पता चल सका कि आगे नदी नहीं है. इस दौरान उनकी कार नदी में जा गिरी, जिसमें 4 लोग सवार थे.

स्थानीय लोगों ने चार दोस्तों की बचाई जान

हादसे के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और नदी में कूदकर चारों लोगों को जान बचाई, लेकिन गाड़ी पूरी तरह डूब गई. सूचना पर पहुंची पुलिस नदी से कार को निकालने की कोशिश कर रही है. इस मामले को लेकर कडुथुरुथी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पूरे हादसे का जायजा लिया जा रहा है. सभी टूरिस्ट सुरक्षित हैं.

पहले हो चुकी हैं कई दुर्घटनाएं

आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में तमिलनाडु के गुडलूर में गूगल मैप की गलती से एक गाड़ी सीढिय़ों पर फंस गई थी. यह हादसा तब हुआ था जब दोस्तों का एक ग्रुप कर्नाटक से लौट रहा था. पिछले साल गूगल मैप के सहारे जा रहे दो डॉक्टरों की नदी में गिरने से मौत हो गई थी.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल