फॉलो करें

झंकार सांस्कृतिक संस्था शिलचर का विवेक जयंती अनुष्ठान आनलाइन आयोजित

195 Views

१२ जनवरी २०२१ को स्वामी विवेकानंद के १५८वें जयंती के अवसर पर झंकार सांस्कृतिक संस्था शिलचर ने एक आनलाइन अनुष्ठान का आयोजन किया। इस आनलाइन अनुष्ठान में संगठन के सदस्यों ने गुरु‌ विवेकानंद के गाने प्रस्तुत किए और साथ में संगठन के सभापति जयदीप चौधरी ने विवेकानंद के जीवनादर्श पर वक्तव्य प्रस्तुत किया ओर कहा कि स्वामी विवेकानंद हम सभी के आदर्श है। उनका दर्शन हमें अपने जीवन में अपनाना चाहिए।

अनुष्ठान का शुभारंभ हुआ स्वामी विवेकानंद के गाने से , प्रस्तुत किया अनिकेत चक्रवर्ती ने।
उसके बाद गायक रोहित देब ने अपना् संगीत प्रस्तुत किया। फिर गायक निर्मल रविदास ने अपना आबाज में संगीत प्रस्तुत किया। और अनुष्ठान के अन्तिम चरण में संगठन के सभापति जयदीप चौधरी ने अपने सुरीले आबाज में विवेकानंद के उपर आधारित संगीत प्रस्तुत किया। अनुष्ठान में तबला वादक के आसन पे थे रत्न जय नाथ चौधरी। गीटार बादन में थे शिल्पी मनीष आचार्य।
अनुष्ठान के अन्तिम भाग में राम कृष्ण शरणम् गाकर अनुष्ठान का समापन हुआ।
सभापति जयदीप चौधरी ने अन्त में सभी को तहे दिल से धन्यवाद ज्ञापन किया और आने वाले मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं भी प्रदान किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल