फॉलो करें

झारखंड में जघन्य वारदात: 3 भाइयों को कुल्हाड़ी से काटा, मामूली बात पर बिछा दी लाशें

73 Views

गुमला. झारखंड के गुमला जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक ही परिवार में जरा से जमीन के टुकड़े को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि रिश्ते में लगने वाले तीन भाइयों को कुल्हाड़ी से सब्जी की तरह काट डाला. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस ट्रिपल मर्डर के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.

दरअसल, यह शॉकिंग क्राइम गुमला जिला के पोटरो सकरौली गांव का है. जहां जमीन विवाद और पेड़ काटने को लेकर गांव के दो पक्षों में विवाद चल रहा था, लेकिन यह विवाद देखते ही देखते तेज हो गया. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे गुट के तीन चचेरे भाइयों पर कुल्हाड़ी से हमला कर उनकी हत्या कर दी, जबकि मृतकों के परिवार का युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे आनन-फानन में गुमला से रांची के रिम्स अस्पताल रेफर किया गया है.

झारखंड पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ा

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू. तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मृतकों की पहचान मुन्ना साहू, नागेश्वर साहू और पवन साहू के रूप में हुई है. बता दें कि तीनों मृतक सिसई थाना क्षेत्र के सुकरौली गांव के रहने वाले थे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल