फॉलो करें

ट्रक समेत दो व्यक्ति गिरफ्तार, 30 मवेशी बरामद

25 Views

गुवाहाटी, 07 मार्च । राजधानी के जोराबाट पुलिस चौकी की टीम ने आज सुबह एक अन्य अभियान में एक ट्रक को जब्त कर 30 जीवित मवेशियों को बरामद किया है साथ ही इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आज तड़के भी पुलिस ने 26 मवेशियों को बरामद कर एक ट्रक को जब्त कर तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

आज की दूसरी कार्रवाई के दौरान सुबह लगभग 8.30 बजे जोराबाट लिंक रोड, असम-मेघालय सीमा बिंदु पर नाका चेकिंग के दौरान जोराबाट पुलिस ने 30 जीवित मवेशियों से भरे एक कंटेनर (एएस-01केसी-9256 को रोका। वाहन अवैध रूप से जीवित मवेशियों को लेकर जा रहा था।

इस संबंध में गिरफ्तार किये गए व्यक्तियों की पहचान इमान अली (36, नगांव जिला के नागबंध गांव) और सोफीकुल हक (30, नगांव जिला के बेबेजिया गांव) के रूप में की गयी है।

पुलिस ने स्वतंत्र गवाहों की उपस्थिति में 30 जीवित मवेशियों और अन्य वस्तुओं के साथ वाहन को जब्त कर लिया है। पूछताछ के दौरान पकड़े गए लोगों ने खुलासा किया कि वे मवेशियों को नगांव से मेघालय के बर्नीहाट की ओर ले जा रहे थे। ड्राइवर के पास लदे हुए मवेशियों के संबंध में कोई वैध दस्तावेज नहीं थे।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि मवेशियों को मेघालय के रास्ते पड़ोसी देश बांग्लादेश में तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था। पुलिस ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू की है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल