फॉलो करें

दर्बी चाय बागान में तीन मन्दिरों में दुष्कृतियों ने किया तोड़फोड़, सड़क अवरोध, पुलिस दुष्कृतियों को पकड़ने के लिए अभियान की तेज

69 Views
यशवन्त पाण्डेय शिलकुड़ी 23 जनवरी।
काछाड़ जिले के दर्बी चाय बागान के 3 मंदिरों में दुष्कृतियों ने तोड़फोड़ की है, मन्दिर के काली मूर्ति को खण्डित किया है, जिसके चलते दरबी चाय बागान में तनाव की स्थिति है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, घटना मंगलवार सुबह करीब 3-4 बजे की हो सकती है। मंगलवार की सबह जब मंदिर में तोड़फोड़ की खबर फैली तो स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर शीघ्र ही दुष्कृतियों को पकड़ने के लिए अपनी आवाज बूलन्द की। घटना की खबर मिलते ही काछाड़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुब्रत सेन, दर्बी चाय बागान के सीईओ सुशील सिंह और धोलाई थाने के  प्रभारी मनोज बरुआ मौके पर पहुंच कर स्थिति की जांच की और स्थानीय लोगों को शान्ति बनाए रखने के लिए अपील की।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुब्रत सेन ने स्थानीय लोगों को आश्वासन देते कहा कि 70 से 80 घंटे के अंदर दुष्कृतियों को पकड़ लिया जायेगा। काछार पुलिस कीओर से मैं खुद घटना की निगरानी करेंगे। उन्होंने कहा कि इस चाय बागान के तीन मंदिरों में इस तरह की तोड़फोड़ की घटना घटी है, घटना के लिए जो भी जिम्मेदार होगा, वह पुलिस की पकड़ से बच नहीं पाएगा, घटना सुनसान जगह पर हुई है, इसलिए फॉरेंसिक टीम की मदद ली जायेगी। दुष्कृतियों को पकड़ने में स्थानीय लोगों की मदद की जरुरत पड़ेगी।   स्थानीय लोगो को समझाते हुए दर्बी चाय बागान के सीईओ सुशील सिंह ने कहा, कछाड़ पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए कदम उठा रही है, इसलिए हमें इंतजार करना होगा। हमें शांति बनाए रखनी चाहिए।
वही अतिरिक्त अधीक्षक को शिलचर डीवीजन बजरंग दल के संयोजक अमलेंदु दास, विहिप के गोपीब्रत गोस्वामी, जिला संयोजक गौरव रॉय और अन्य बजरंग दल कार्यकर्तायों ने दुष्कृतियों जल्द पकड़ने में सख्त से सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध किया। अमलेंदु दास ने और कहा कि जब तक दुष्कृति पकड़े नहीं जाते, तब तक इन तीनों मंदिरों में पूजा बंद रहेगी, क्योंकि मूर्तियां खंडित कर दी गई हैं। दुष्कृति पकड़े जाने के बाद ही इन मूर्तियों की पूजा होगी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल