फॉलो करें

दिराक हायर सेकेंडरी स्कूूल तिनसुकिया में भारतीय सेना द्वारा शिक्षण सामग्री का वितरण 

29 Views
दुमदुमा : रेड शील्ड डिवीजन के रूपाई बटालियन स्पीयर कॉर्प्स ने ऑपरेशन सद्भावना परियोजना के हिस्से के रूप में 0५जनवरी को दिराक हायर सेकेंडरी स्कूल, पुस्तकालय के लिए फर्नीचर प्रदान किया।.स्कूल पुस्तकालय के लिए फर्नीचर वितरित करने का उद्देश्य दिराक हायर सेकेंडरी स्कूल पुस्तकालय के बुनियादी ढांचे में सुधार करना था ताकि छात्रों को असुविधा नहीं हो, पढ़ने की आदत को बढ़ावा दिया जा सके। स्कूल की पाठ्य पुस्तकों के अलावा और इस प्रकार स्कूली छात्रों के संचार कौशल में सुधार हो। शिक्षकों का मानना ​​है कि यह गांव के वंचित और प्रतिभाशाली विद्यार्थियों के लिए एक मजबूत शैक्षिक नींव बनाने में मदद करेगा। रूपाई बटालियन के दिराक आर्मी कैंप द्वारा दिराक हायर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती रीना चुटिया मोरान को फर्नीचर शिक्षण सामग्रिया सौंपी गई। इस कार्यक्रम में स्कूल शिक्षक और छात्रों के अलावा गांव के बुजुर्गों और छात्र संगठनों की उपस्थिति भी देखी गई।
भारतीय सेना की पहल की स्कूल के शिक्षकों, गांव के बुजुर्गों और छात्र संघ द्वारा बहुत धन्यवाद दिया तथा सराहना की भारतीय सेना द्वारा दिखाई गई प्रतिबद्धताओं के लिए आभार व्यक्त किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल