फॉलो करें

नरेन्द्र मोदी को मौका दें, पंजाब देश का नंबर वन राज्य बनेगा: डॉ. सरमा

12 Views

गुवाहाटी, मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि एक बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मौका दें, पंजाब देश का नंबर वन राज्य बन जाएगा। डॉ. सरमा सोमवार को पंजाब में एक चुनावी रोड शो में भाग लेने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सभी लोगों के बीच जाएं और कहें कि पंजाब को न तो कांग्रेस के राहुल गांधी और ना ही आम आदमी पार्टी के भगवंत मान सही नेतृत्व दे सकते हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जमकर वोट दिया है। वहीं, देश के पूर्वी राज्यों में भाजपा के प्रति लोगों का काफी रुझान है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज सुबह उन्होंने पटना साहिब गुरुद्वारा में माथा ठेका। वहां के लोगों से बातचीत की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लोग तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री डॉ. सरमा पूर्वोत्तर राज्यों में तीन चरणों में चुनाव समाप्त होने के बाद पूर्वोत्तर के बाहर उड़ीसा, पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, बिहार, पंजाब आदि राज्यों में लगातार चुनावी कार्यक्रमों को संबोधित कर रहे हैं। पार्टी ने उन्हें स्टार प्रचारक बनाया हुआ है। डॉ. सरमा प्रत्येक दिन दो से तीन चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। उनकी रैलियों में लोगों की अपार भीड़ जुट रही है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल