फॉलो करें

”नीट” परीक्षा के विरुद्ध असम, नगालैंड और मणिपुर कांग्रेस का धरना

26 Views

गुवाहाटी, ”नीट” परीक्षा में हुई कथित अनियमितताओं के विरुद्ध आज असम, नगालैंड और मणिपुर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में धरना दिया गया। परीक्षा में कथित अनियमितता के लिए एनडीए सरकार पर गैर जिम्मेदाराना काम करने का आरोप लगाते हुए गुवाहाटी के राजीव भवन परिसर में असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन कुमार बोरा समेत एपीसीसी के अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी एवं नेता, कार्यकर्ता मौजूद थे।

वहीं, एक अन्य सूचना के अनुसार, नगालैंड कांग्रेस ने भी ”नीट” परीक्षा में ”अनियमितताओं” के खिलाफ प्रदर्शन किया। नगालैंड प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने परीक्षा में अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए कोहिमा में प्रदर्शन किया। उन्होंने नेशनल टेस्टिंग एजेंसी से कार्रवाई की मांग की और मोदी सरकार की आलोचना की।

इधर, मणिपुर कांग्रेस ने भी इसके खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। ”एनटीए पर प्रतिबंध लगाओ”, ”नीट घोटाला” आदि लिखे हुए प्ले कार्ड, बैनर आदि लेकर प्रदर्शन किया गया। मणिपुर कांग्रेस ने कांग्रेस भवन में धरना के दौरान प्रभावित अभ्यर्थियों के लिए न्याय की मांग की और शिक्षा घोटालों के लिए केंद्र सरकार की आलोचना की।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल