नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती धूमधाम से मनाई गई

0
432
शिलचर शहर तथा आसपास के गांव कस्बों में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जन्मजयंती जुलुस, विचार गोष्ठी तथा अन्य कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाई गई. जन शिक्षण संस्थान के निदेशक सौविक दास चौधरी ने रंगपुर में आशा ज्योति महिला उन्नयन समिति के सहयोग से नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जीवन पर विचार गोष्ठी आयोजित की जिसकी अध्यक्षता समिति अध्यक्ष आरती नाथ दास ने की.सभा में जन शिक्षण संस्थान के कार्यक्रम अधिकारी अभीजीत चौधरी तथा महिला समिति के सदस्यों ने हिस्सा लिया.प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की गई. अग्रवाल सेवा समिति के अध्यक्ष सचिव व सदस्यों ने रंगीरखाङी में प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

शिलचर शहर तथा आसपास के गांव कस्बों में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जन्मजयंती जुलुस, विचार गोष्ठी तथा अन्य कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाई गई.

जन शिक्षण संस्थान के निदेशक सौविक दास चौधरी ने रंगपुर में आशा ज्योति महिला उन्नयन समिति के सहयोग से नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जीवन पर विचार गोष्ठी आयोजित की जिसकी अध्यक्षता समिति अध्यक्ष आरती नाथ दास ने की.सभा में जन शिक्षण संस्थान के कार्यक्रम अधिकारी अभीजीत चौधरी तथा महिला समिति के सदस्यों ने हिस्सा लिया.प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की गई.

अग्रवाल सेवा समिति के अध्यक्ष सचिव व सदस्यों ने रंगीरखाङी में प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here