फॉलो करें

पत्रकार की रहस्यमयी मृत्यु की उच्च स्तरीय जांच कराए सरकार:- शास्त्री

213 Views

[*भदोही के वरिष्ठ पत्रकार की गूढ निधन का जल्द खुलासा करने के लिए एवं पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता के लिए सरकार से मांग*]

ऑल इंडिया प्रेस रिपोर्टर वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ पत्रकार आचार्य श्रीकांत शास्त्री जी ने जनपद भदोही, उ.प्र. के पत्रकार जयशंकर दुबे (संजय) की कथित सड़क हादसे से हुई शाजिशन हत्या कि जल्द से जल्द स्थानीय प्रशासन द्वारा जांच कर दूध का दूध पानी का पानी करने का निर्देश देने एवं पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता व परिवार के एक सदस्य को नौकरी की सरकार से मांग करते हुए कहा है कि जिस प्रकार से पत्रकार की कथित सड़क हादसे का रूप देकर निर्मम हत्या की गई है, वह बहुत ही दुखद है एवं चौथे स्तंभ को दबाने की कुत्सित प्रयास है, जो बर्दाश्त नही किया जाएगा।

साथ ही श्री शास्त्री जी ने यह भी कहा कि जिस प्रकार से देशभर में पत्रकारों की हो रही हत्या, उनके ऊपर हो रहे फर्जी मुकदमे एवं उनपर हो रहे उत्पीड़न व उनको बुनियादी सुविधाओं से वंचित किया जा रहा है यह बहुत ही दुखद एवं चिंताजनक है। यह कृत्य सीधा-सीधा चौथे स्तंभ को दबाने की खड्यंत्रकारी साजिश है जो इस प्रकार के लोकतांत्रिक देश के लिए शुभ संकेत नहीं है।

*ऑल इंडिया प्रेस रिपोर्टर वेलफेयर एसोसिएशन* परिवार ने सरकार से मांग किया है कि पत्रकारों पर बढ़ते हमलों, हत्या, उत्पीड़न एवं फर्जी मुकदमो को रोकने के लिए *तत्काल पत्रकार सुरक्षा कानून, यूपी सहित पूरे देशभर में लागू किया जाए जिससे आए दिन हो रही पत्रकारों की षडयंत्रकारी हत्या एवं उनपर जानलेवा हमले एवं फर्जी ढंग से मुकदमे, धमकाने वाली आदि घटनाओं को रोका जा सके।

भदोही के वरिष्ठ पत्रकार जय शंकर दुबे (संजय) जी की साजिशन हत्या की घटना से देशभर के पत्रकारों में रोष व्याप्त है। जिसके संबंध में एसोसिएशन परिवार की ओर से उपरोक्त घटना के संबंध में प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, अध्यक्ष P.C.I. सहित प्रदेश के आला अधिकारियों को जरिए ईमेल, सोशल मीडिया आदि प्लेटफॉर्मो के माध्यम से पत्र भेजकर *अपराधियों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही करने के लिए एवं पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता व परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग* किया गया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल