फॉलो करें

परिमल व कृपानाथ ने नामांकन पत्र दाखिल किया , जिन लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी पर भरोसा है, वे निश्चित रूप से बीजेपी को वोट देंगे: मुख्यमंत्री हिमंत

40 Views
प्रे.सं. सिलचर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा रखने वाला हर व्यक्ति निश्चित रूप से भाजपा को वोट देगा। और मुख्यमंत्री तीन लोगों द्वारा वोट का आकलन करेंगे. मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत विश्व शर्मा बुधवार को  सिलचर लोकसभा में भाजपा उम्मीदवार प्रिमल शुक्लावैद्य के नामांकन पत्र दाखिल समारोह में शामिल हुए। हालाँकि, प्रधान मंत्री के अनुकरणीय कार्यों को प्रत्येक व्यक्ति द्वारा दोहराया जाना चाहिए।
मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत विश्वशर्मा ने आज सिलचर और करीमगंज लोकसभा क्षेत्रों के लिए भाजपा के नामांकित उम्मीदवारों प्रिमल शुक्लवैद्य और कृपानाथ माला के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दिन कुंभीरग्राम हवाईअड्डे पर उतरने के बाद , हेलीकॉप्टर से सिलचर जिला खेल केंद्र स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंचे. उसके बाद, सिलचर समस्ती पार्टी के उम्मीदवार प्राइमल शुक्लावैद्य ने शहर में एक विशाल रैली के दौरान कछार में जिला आयुक्त कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया के  बताया कहा कि आने वाले दिनों में प्राइमल शुक्लवैद्य ढाई लाख से ज्यादा वोट पाकर इतिहास रचेंगे. बराकात कोई कोना या दोधारी तलवार नहीं है. मैं वोट करूंगा. यह भी बताएं कि घाटी में डुओखोन में बुली बीजेपी की सीट जीतेंगे. तृणमूल नेता सुष्मिता देवा ने भी मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री के नीति-आदर्श को बराकवासी तक पहुंचाने का आह्वान किया. नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद, मुख्यमंत्री के लिए सिलचर की परेड ग्राउंड में, जो अब भव्य राजहुवा सभा का हिस्सा है, लाई चरकर की विभिन्न विकास योजनाओं पर प्रकाश डालती है। हिमंत ने कहा, २०२६ के चन्ना विधानसभा चुनाव से पहले सिलचर-सौराष्ट्र राजमार्ग बनाया जाएगा। उसके बाद, मैं सिलचर और फिर गुवाहाटी चला जाऊंगा। ये उनकी प्रतिक्रिया है. छह माह के अंदर बंगाली डी वोटों की समस्या खत्म हो जायेगी. दिल्ली का काम पहले ही पूरा हो चुका है, इसलिए राज्य सरकार का काम पूरा होने के बाद सभी डी वोटरों को रिहा कर दिया जाएगा. यह कहना मुश्किल है कि भारत की आम जनता नरेंद्र मोदी के साथ है. और अगर मोदी प्रधानमंत्री बने तो निश्चित ही भारत विश्व गुरु बनेगा. बुली टेओन कोय ने मोदी की गारंटी और मामा की गारंटी के तहत विकास कार्यों के माध्यम से असम का विकास किया है। मोदीजी का मतलब है विश्वास, मोदीजी का मतलब है विकास का आश्वासन। गौरतलब है कि मौजूदा असम का उदय अब देश के विभिन्न राज्यों से हो गया है। असम का अरुणोदय मॉडल भारत के अन्य राज्यों में लागू किया जा रहा है। यहाँ हमारे पिता की खबर है. अरुणोदय राज्य के आरामभानी में १८ लाख थे, वह बढ़कर ३० लाख हो गए हैं। जिनके पास प्रिस्क्रिप्शन कार्ड है, अगर उनके पास प्रिस्क्रिप्शन कार्ड है, तो पांच फायदे होंगे। वे हैं- मुफ्त इलाज, मुफ्त इलाज, सरकारी सहायता प्राप्त भोजन। इसके अलावा, जल्द ही और अधिक लाभ बढ़ाए जाएंगे और २ लाभ जोड़े जाएंगे, मुफ्त जीवन बीमा और अन्नुदय बीमा। मुख्यमंत्री गराकी ने कहा कि इस साल लाखों नौकरियां पैदा होंगी। टीओन कोय, राजीव भवन में फिलहाल कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में राहुल गांधी ने असमलाई अहि के खिलाफ प्रचार किया. सबने देखा है कि अतीत में कम से कम कांग्रेसी नेता अपने पीछे दल बदल लेते थे।
इस दिन विधानसभा प्रत्याशी प्रिमल शुक्लवैद्य, अध्यक्ष भावेश कलिता, सांसद डॉ. राजदीप रॉय, विधायक कौशिक ने बात की. इसके अलावा प्रदेश सह प्रभारी पवन शर्मा, जिला प्रभारी विश्वरूप भट्टाचार्य, विधायक दीपायन चक्रवर्ती, विधायक मिहिर कांति सोम, जिला अध्यक्ष बिमलेंदु रॉय भी मौजूद थे. बैठक खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री करीमगंज के लिए रवाना हो गये.इस दिन बैठक की अध्यक्षता भाजपा कछार जिला कमेटी के महासचिव अभ्रजीत चक्रवर्ती ने की और महासचिव शशांक पाल ने धन्यवाद ज्ञापन किया.
कृपानाथ मलाहे ने आईपिन के करीमगंज में एक बड़ी सभा के दौरान मुख्यमंत्री की उपस्थिति में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। करीमगंज लोकसभा समूह के भाजपा उम्मीदवार कृपानाथ मलाहार के समर्थन में आज एक बड़ी सार्वजनिक बैठक का आयोजन किया गया। करीमगंज महाविद्यालय में आयोजित पार्टी की राजहुवा बैठक राज्य के मुख्यमंत्री कार्यालय में आयोजित की गई। मुख्यमंत्री ने विकास के लिए सभी भाजपा प्रत्याशियों को जिताने का आह्वान किया. बहरहाल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की अजेय गति संभव है। मोदी के तीसरे कार्यकाल में ये विकासात्मक गतिविधियां जारी रहेंगी और वह जनता का आशीर्वाद मांग रहे हैं, ताकि करीमगंज को लगातार दूसरी बार भाजपा का आशीर्वाद मिल सके। इस दिन विधानसभा प्रत्याशी कृपानाथ मलाह, विधायक कृष्णेंदु पाल, विधायक विजय मालाकार मौजूद थे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल