फॉलो करें

परिमल शुक्लबैद्य ने मतदाताओं का जताया आभार

32 Views

कछार (असम),  सिलचर से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद और असम सरकार के मंत्री परिमल शुक्लबैद्य ने पहली बार सांसद चुने जाने के बाद बुधवार को अपने गृह विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र धलाई के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया और मतदाताओं को धन्यवाद् दिया। नवनिर्वाचित सांसद धलाई के बरजालेंगा, धलाई, पलंगघाट मंडलों में गए और उन मतदाताओं को धन्यवाद् दिया, जिन्होंने उन्हें पहली बार सांसद के रूप में चुना।

धलाई विधानसभा क्षेत्र से 35 साल तक राजनीति करने वाले और कई बार असम सरकार में मंत्री रह चुके परिमल शुक्लबैद्य को सांसद चुने जाने के बाद विधायक पद से इस्तीफा देना होगा। इसलिए धलाई को विधायक के रूप में लोगों को छोड़ना पड़ेगा। शुक्लबैद्य बहुत भावुक हो गए। धलाई निर्वाचन क्षेत्र से पहली बार विधायक चुने जाने पर उनकी मां 1991 में बिस्तर पर थीं। लेकिन, उन्होंने भावुक होकर कहा कि वह अपने जन्म देनेवाले माता की सेवा नहीं कर सके, क्योंकि उन्हें विधानसभा सत्र में भाग लेना था।

उन्होंने कहा कि वे विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद धलाई में होने वाले उपचुनाव में अपना उम्मीदवार नहीं उतारेंगे। धलाई के लिए उम्मीदवार पार्टी की ओर से निःस्वार्थ भाव से काम करने वाले किसी व्यक्ति का चयन किया जाएगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल