फॉलो करें

पाथारकान्दी बाईपास पर सीमेंट से भरें हुए एक ट्रक पलटने से तीन लोगों की मौत

203 Views

प्रे.सं. हाइलाकान्दी, 9 फरवरी : करीमगंज जिले के पाथारकान्दी बाईपास पर सीमेंट से भरें हुए एक ट्रक पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा एक घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में शिलचर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे सीमेंट से भर्ती एनएल01 के 4098 (NL01 K 4098) के बाहन‌ करीमगंज से अगरतला जाते वक्त पाथारकान्दी वाईपास के उपर में दुर्घटनाग्रस्त हो गए। घटना के बाद स्थानीय शिक्षक तथा समाजसेवी एम ज़ाकारिया के नेतृत्व में एक स्थानीय लोगों ने एक मृृतक व्यक्ति का शव बरामद किया।
बाद में पुलिस की उपस्थिति में एसडीआरएफ बलों ने एक बचाव अभियान चलाया एवं सीमेंट की बेग के नीचे से और दो शव बरामद किए। रिपोर्ट लिखे जाने तक शवों की पहचान नहीं मिली हालांकि यह अनुमान है कि उनका घर त्रिपुरा में है। इस दुर्घटना से इलाके में शोक की छाया है। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि सड़क निर्माण में देरी करने से हर दिन एक ही स्थान पर दुर्घटनाएं होती हैं, अधिकारियों ने निष्क्रिय भूमिका निभा रहे हैं ऐसा आरोप लगाया गया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल