फॉलो करें

पिकनिक में गए युवक की डूबकर मौत

27 Views

बिश्वनाथ (असम), 26 मई। पिकनिक मनाने गए एक युवक की पानी में डूब कर हुई मौत को लेकर बिश्वनाथ के एक नशामुक्ति केंद्र में शनिवार की रात उत्तेजक स्थिति बनी रही। प्रतिज्ञा वेलनेस फाउंडेशन नामक नशामुक्ति केंद्र में युवक रह रहा था।

पुलिस ने रविवार को बताया कि शनिवार की दोपहर नशा मुक्ति केंद्र के दो दोस्तों के साथ गहपुर का युवक विक्की सरकार पिकनिक मनाने गया था। बिश्वनाथ के असम-अरुणाचल सीमा पर नमरा इलाके में पिकनिक मनाने गया विक्की उस समय से लापता हो गया था, जब वह अपने दोस्त के साथ नमरा नदी में नहा रहा था।

पानी में डूबने के बाद बाद विक्की का शव वहीं मिला। जिसके चलते मृतक विक्की सरकार के माता-पिता रात में नशा मुक्ति केंद्र पहुंचे और हंगामा किया।

मृतक बिकी सरकार के माता-पिता ने बताया था कि उन्होंने तीन साल पहले अपने बेटे को नशा मुक्ति करने के लिए द वेलनेस फाउंडेशन नामक नशामुक्ति केंद्र में रखा था। लेकिन, एक साल पहले विक्की सरकार सेंटर से लौट आया, लेकिन कभी-कभार सेंटर पर जाया करता था।

इसीलिए उक्त नशा मुक्ति केंद्र द्वारा विक्की से कोई पैसा नहीं लिया जाता था। विक्की कल दोपहर नशा मुक्ति केंद्र पहुंचा और अपने दो दोस्तों गौतम दैमारी और खंजन रामस्यारी के साथ पिकनिक मनाने गया। इस दौरान वे नमरा नदी में नहा रहे थे, तभी नदी के पानी में सरकार डूब गए। दोनों दोस्तों ने तुरंत नशा मुक्ति केंद्र के अधिकारियों को फोन पर इसकी सूचना दी। इस घटना के बाद नशा मुक्ति केंद्र और विक्की सरकार के माता-पिता के बीच अफरा-तफरी मच गई।

विक्की सरकार के परिजनों ने बिश्वनाथ पुलिस को सब कुछ बताने के बाद एनडीआरएफ की टीम ने रात में ही विक्की का शव नदी से बरामद किया। पुलिस द्वारा शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल