फॉलो करें

पीओके हमारा है और हम इसे लेकर रहेंगे : अमित शाह

33 Views

अंब (उना), 25 मई। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उना जिले के अंब क्षेत्र में शनिवार को एक चुनावी रैली में कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) भारत का अभिन्न अंग है। कांग्रेसी हमें डराते हैं कि पीओके की बात मत करो क्योंकि पाकिस्तान के पास एटम बम है, लेकिन मैं देवभूमि-वीरभूमि से बोल रहा हूं कि हम भाजपा वाले हैं और एटम बम से नहीं डरते। पीओके हमारा है और हम इसे लेकर रहेंगे।

गृहमंत्री शाह ने हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अनुराग ठाकुर और विधानसभा उपचुनावों में भाजपा के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा, मैं मां चिंतपूर्णी की पावन भूमि से डंके की चोट पर बोल रहा हूं कि पोओके हमारा है और हम इसे लेकर रहेंगे। आप संसद में भी डराते थे कि अगर अनुच्छेद 370 हटाई गई तो खून की नदियां बहेंगी लेकिन राहुल गांधी आज पांच साल हो गए खून की नदियां तो छोड़ो, किसी की कंकड़ जलाने की हिम्मत भी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि ये मोदी सरकार है जो किसी से डरती नहीं है, बल्कि आंखों में आंखे डालकर दुश्मन को जबाब देती है और उसके घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करने की हिम्मत रखती है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल में उपचुनाव भी हो रहे हैं इसलिए जनता से अपील है कि भाजपा प्रत्याशियों को वोट करके जितवाएं ताकि हिमाचल में भी कमल खिल सके। गृहमंत्री शाह ने मां चिंतपूर्णी, मां नैना देवी, मां ज्वाला मुखी और बाबा बालकनाथ जी को प्रणाम करते हुए अपने भाषण की शुरुआत की। शाह ने कहा कि पांच चरण में मोदी जी 310 पार कर चुके हैं और अब सातवें चरण में 400 पार करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी आप सभी की है। जबकि कांग्रेस 40 के नीचे सिमट रही है।

गृहमंत्री शाह ने अनुराग ठाकुर की प्रशंसा करते हुए कहा कि दीया लेकर भी ढूंढोगे तो ऐसा सांसद नहीं मिलेगा, जिन्होंने ना केवल अपने क्षेत्र की चिंता की बल्कि भाजपा की विचारधारा को युवाओं तक पहुंचाया। खेल के क्षेत्र में भी अनुराग ठाकुर का बहुमूल्य योगदान रहा है। अनुराग के हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में एम्स, टिप्पल आईटी, सेंट्रल यूनिवर्सिटी, पीजीआई सेटेलाईट सेंटर और आईओसीएल जैसे बड़े प्रोजेक्ट चल रहे हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल