फॉलो करें

पेपर मिल के मुद्दे पर पुलिस ने रोक दिया विरोध प्रदर्शन

239 Views

25 जनवरी: शिलचर खुदीराम मूर्ति के निकट पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच बहस के बाद स्थिति गर्म हो गई। काछार पेपर मिल के बंद होने के बाद, लगभग 80 श्रमिकों की भुखमरी और असामयिक मौत के विरोध में सोमवार शाम को प्रदर्शनकारी नागरिकों ने खुदीराम की मूर्ति के पास इकट्ठा होकर एक शोक जुलूस निकाला। पुलिस ने मान्यता प्राप्त यूनियनों की संयुक्त कार्रवाई समिति के बैनर तले मोमबत्तियों के साथ जुलूस को रोक दिया। नागरिकों को गुस्सा आ गया। उन्होंने कहा कि उनके पास शोक जुलूस के लिए जिला प्रशासन की अनुमति है। फिर डाक बंगले प्वाइंट में शोक जुलूस को रोका क्यों जा रहा है।

मानबेंद्र चक्रवर्ती ने पुलिस अधिकारी को बताया कि उन्हें आज सुबह एक अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट से जुलूस निकालने की अनुमति मिली थी। लेकिन पुलिस के बयान के बाद, जिला प्रशासन ने अनुमति रद्द कर दी। सदर सर्कल अधिकारी ध्रुबज्योति पाठक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भार्गव गोस्वामी भी पहुंचे।

जुलूस को एक बड़े पुलिस बल ने रोक दिया। शोक जुलूस नहीं निकला। जुलूस में शामिल होने के लिए साधना पुरकायस्थ, मानस दास, जयदीप भट्टाचार्य, मृणाल कांति सोम, रेबा नाथ, अजय रॉय, भबतोष चक्रवर्ती और अन्य जागरूक नागरिक आए थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल