फॉलो करें

प्रधानमंत्री की टीम में रहने वाले व्यक्ति को चुनें: मुख्यमंत्री

25 Views

डिब्रूगढ़ (असम), । मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि इस चुनाव में ऐसे व्यक्ति को चुनकर दिल्ली भेजें जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टीम में रहने वाला है। यदि विपक्षी दल के उम्मीदवार को चुनाव जिता भी दिया गया तो वह कोई कार्य नहीं कर पाएंगे।

मुख्यमंत्री आज डिब्रूगढ़ लोकसभा क्षेत्र के एनडीए तथा भाजपा प्रत्याशी सर्बानंद सोनोवाल के पक्ष में क्षेत्र के बूढ़ीदिहिंग बजातली तथा टिंगखंग में चुनावी रैलियां को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार का गठन निश्चित है। इस सरकार में सर्बानंद सोनोवाल फिर से महत्वपूर्ण होने पर रहेंगे। सोनोवाल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टीम में रहकर डिब्रूगढ़ क्षेत्र के साथ-साथ पूरे असम के विकास के लिए कार्य करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्षी दल के उम्मीदवार को वोट देने का मतलब है डिब्रूगढ़ के विकास को अवरुद्ध करना। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार विकास के एजेंडे पर चुनाव लड़ती है। बीते विधानसभा चुनाव में किए गए वादे के मुताबिक एक लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरियां दे दी गई है। अरुणोदय, राशन कार्ड, लखपति बाईदेव, बसुंधरा से लेकर विभिन्न योजनाओं की इस दौरान मुख्यमंत्री ने चर्चा की।

उन्होंने एक-एक योजना के महत्व को समझाते हुए उन योजनाओं के प्रति सरकार की गंभीरता का उल्लेख किया। आज मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री रामेश्वर तेली, मंत्री संजय किसान, बिमल बोरा, विधायक पुनाकन बरुवा, सुरेश फूकन समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल